सुनें, लखनऊ के एसपी इस तरह गलियाते हैं अपने सिपाहियों को

Apr 16, 2016

लखनऊ / अंबेडकरनगर। राजधानी लखनऊ में एसपी यातायात पद पर तैनात आईपीएस अभिषेक सिंह का एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो एक सिपाही को भद्दी-भद्दी गालियां देकर जान से मार देने की धमकी दे रहे हैं। सिपाही का नाम वसीम हाशमी है। वह अंबेडकरनगर में तैनात है। ‘ईनाडु इंडिया’ इस ऑडियो की सत्यता का कोई दावा नहीं कर रहा है। यह पूरी तरह जांच के बाद भी कहा जा सकता है कि जो ऑडियो वायरल हुआ है, वह संबंधित अधिकारी का ही है।

ये पूरी घटना 12 अप्रैल की है। इस दिन आईपीएस अधिकारी के बाबा की मौत एक कार एक्सीडेंट में हो गई थी। सिपाही वसीम के मुताबिक, जिस कार से एक्सीडेंट हुआ था, वो उसके रिश्तेदार की है। उस कार से उसका परिवार घर वापस लौट रहा था।

हादसे की सूचना पर पहुंचे आईपीएस अधिकारी अभिषेक सिंह ने सिपाही वसीम को फोन कर शहजादपुर आने के लिए कहा। जिस पर उसने घायल बच्चों के इलाज का हवाला दिया तो आईपीएस अधिकारी भड़क गये और भद्दी भद्दी गालियां देकर गोली मारने की धमकी देने लगे। अधिकारी का गुस्सा देख वसीम उस कार ड्राइवर के साथ तुरंत शहजाद पुर पहुंच गया।

आरोप है कि यहां आईपीएस अधिकारी और उसके लोगों ने सिपाही और ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी थी। हालांकि, इस मामले में वसीम हाशमी ने कोई लिखित शिकायत नहीं दी थी और दवाब के चलते दोनों पक्षों के बीच लिखित समझौता हो गया। लेकिन अब आईपीएस अधिकारी का धमकी भरा ऑडियो वायरल होने के बाद सवाल खड़े होने लगे हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>