मोदी की तरह योगी सरकार भी छलावे व दिखावे की सरकार : मायावती

Jul 09, 2017
मोदी की तरह योगी सरकार भी छलावे व दिखावे की सरकार : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने प्रदेश की योगी सरकार को केंद्र की मोदी सरकार की तरह छलावे व दिखावे की सरकार करार दिया है। बसपा अध्यक्ष का कहना है कि योगी और मोदी की सरकारों में आमजनता का काफी बुरा हाल है और जीवन त्रस्त है। जनता की समस्याएं बढ़ती ही जा रही हैं।

मायावती शनिवार को यहां पार्टी मुख्यालय में पार्टी के छोटे-बड़े विभिन्न स्तर के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मासिक बैठक कर रही थी। इस दौरान उन्होंने पार्टी के जनाधार को बढ़ाने के लिए पार्टी के कार्यक्रमों व कैडर के आधार पर पार्टी संगठन को तैयार करने और प्रदेश के राजनीतिक हालात की गहन समीक्षा की। साथ ही बदली हुई राजनीतिक परिस्थिति में नई रणनीति अपनाकर काम करने के लिए विशेष निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें :-  दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने विवाहिता को लगा दी आग

बैठक को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा, “बसपा को निशाना बनाने का काम किया जा रहा है। इसके बावजूद बसपा का मिशनरी मूवमेंट मजबूती से उप्र में जड़ जमाए हुए है। भाजपा एंड कंपनी व आरएसएस के लोग केवल लोगों को गुमराह करने के लिए अनेक प्रकार की गलत अफवाहें फैलाने का काम करते रहते हैं।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “भाजपा और आरएसएस अपने लिए बसपा को ही असली खतरा और चुनौती मानते हैं। इनकी नीति व कार्यक्रम देश व समाज को जोड़ने वाली नहीं, बल्कि देश को तोड़ने वाली हैं। इसी के कारण कि आज पूरे देश में लक्ष्य करके जातिवादी व सांप्रदायिक हिंसा, तनाव व हत्याओं का एक खतरनाक वातावरण हर तरफ पैदा कर दिया गया है।”

ये भी पढ़ें :-  जापान के शिंजो आबे और उनकी पत्नी को पीएम मोदी ने ऐतिहासिक ‘सीदी सैय्यद मस्जिद’ का कराया दीदार

प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार विकास एवं कानून-व्यवस्था के मामले में बुरी तरह से विफल साबित हुई है। हर तरफ असुरक्षा के और भयभीत करने वाला माहौल बना हुआ है।

उन्होंने कहा, “देश की 22 करोड़ जनता से काफी बड़े-बड़े वायदे और हसीन व रंगीन सपने दिखा केंद्र में आई मोदी सरकार की तरह ही प्रदेश की योगी सरकार भी छलावे व दिखावे की सरकार साबित हो रही है। इनकी सरकारों में आमजनता का काफी ज्यादा बुरा हाल व जीवन त्रस्त है और लोगों की समस्याएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं।”

ये भी पढ़ें :-  योगी सरकार ने 46 मदरसों की अनुदान राशि रोकी, शिक्षकों का वेतन भी नहीं दिया
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>