जिंदगी हो गई है बोर तो संबंधों में लाए रंगीन माहौल

Apr 21, 2017
जिंदगी हो गई है बोर तो संबंधों में लाए रंगीन माहौल

1. खुशनुमा माहौल
अगर आपको अपने पति को खुश रखना है तो सबसे पहले आपको अपने घर पर साफ सफाई रखनी होगी अगर आपका घर साफ सुथरा होगा और फ्रेश होगा तो आपके पति का ध्यान आपकी तरफ ज्यादा अट्रेक्ट होगा और आपका पति भी आपसे खुश रहेगा।

2. मेकओवर भी जरूरी
शादी से पहले लड़कियां बहुत खूबसूरत दिखती हैं परंतु शादी के बाद भी अपने आप को फिट रखना भूल जाती है ऐसे में उन्हें अपने ऊपर ध्यान जरूर देना चाहिए उन्हें फैशन के हिसाब से अपने आप को अपडेट रखना चाहिए ताकि उनका पार्टनर उनकी तरफ आकर्षित हो।

3. खुशबू से खुद को महकाएं
रात को जब भी आप अपने पति के पास जाएं तो अपने आपको को किचन की स्मेल से दूर कर ले अच्छी नाइट्रस और परफ्यूम का इस्तेमाल करके आप अपने पार्टनर के पास जाए।

4. वजन पर रखे कंट्रोल

हर लड़की के शिकायत होती है कि शादी के बाद उसका पति दूसरी लड़कियों को ज्यादा देखता है और उसकी तरफ कम ध्यान देता है। परंतु पत्नियां यह बात भूल जाती हैं कि शादी के बाद उनका कमर कमरा बन जाता है जिसकी वजह से उनके पति का ध्यान भटक जाता है इसके लिए उन्हें अपने डाइट का पूरा ख्याल रखना चाहिए और अपने वजन पर पूरा कंट्रोल में रखना चाहिए।

5. पति की दोस्त बनें
हर पत्नी की सबसे गलत आदत होती है कि वह बात बात पर अपने पति पर शक करती है जिसकी वजह से उनके बीच में दूरियां आ जाती है इसलिए पति जब भी गुस्सा हो तो उसकी हर बात पर नाराज ना होते हुए कभी कभी उसके मोहाल को मस्ती वाला बनाए
ताकि उन दोनों के बीच की दूरियां मिट सके।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>