मुझसे सर्वश्रेष्ठ अभिनय कराते हैं, अनुराग: नवाजुद्दीन

Jun 22, 2016

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मुताबिक अनुराग कश्यप के साथ उनका अच्छा तालमेल है और वह उनसे उनका सर्वश्रेष्ठ अभिनय कराते हैं.

42 साल के नवाज ने अनुराग कश्यप की पहली फिल्म ‘ब्लैक फ्राइडे’ में एक छोटी सी भूमिका की थी लेकिन ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 2’ में नवाज ने उनके साथ काम करके अपना पहला यादगार किरदार निभाया.
फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ में एक सीरियल किलर के किरदार को अदा करना कोई आसान काम नहीं था, लेकिन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मुताबिक वह इस भूमिका को लेकर इसलिए आश्वस्त क्योंकि कैमरे के पीछे अनुराग कश्यप थे.

नवाज ने कहा, ‘‘मैं अनुराग के साथ बहुत आत्मविश्वास महसूस करता हूं. जब वह कैमरे के उस तरफ होते हैं तो मुझे लगने लगता है कि मैं दुनिया का सर्वश्रेष्ठ अदाकार हो सकता हूं. वह मुझे उस तरह की सुरक्षा देते हैं जो एक अभिनेता अपने निर्देशक से चाहता है. मैं उनके साथ की केमिस्ट्री को बयां नहीं कर सकता लेकिन हम घंटों बिना एक शब्द बोले साथ बैठ सकते हैं.’’

अनुराग पहले ही इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि नवाज के लिए इस किरदार को निभाना कितना मुश्किल था क्योंकि खूंखार सीरियल किलर रमन राघव पर बनी फिल्म की शूटिंग के दौरान नवाज बीमार हो गये थे. फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होगी.
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>