इस रेसलर की शादी में आमिर खान करेंगे मेजबानी

Nov 24, 2016
इस रेसलर की शादी में आमिर खान करेंगे मेजबानी

देश की पहली महिला ओलंपियन पहलवान गीता फौगाट हनीमून मनाने के लिए नहीं जाएंगी, बल्कि वे फेरे लेने के तीन दिन बाद ही अखाड़े में नजर आएंगी। वे 20 नवंबर को पहलवान पवन कुमार के साथ शादी करने जा रही हैं। इसके तीन बाद वे प्रो रेसलिंग लीग खेलने जाएंगी। इसीलिए उन्होंने अपना हनीमून टाल दिया है। वही घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं, वहीं गीता लीग के लिए प्रैक्टिस में मशगूल है। गीता के भाई राहुल ने बताया कि गीता लीग को लेकर बेहद गंभीर है। और उनका ध्यान शादी से ज्यादा मुकाबले जीतने पर हैं। राहुल ने बताया कि चरखी दादरी में 20 नवंबर को शादी बहुत ही सादगी और पारंपरिक तरीके से होगी, बकि मेहंदी और संगीत सेरेमनी 19 नवंबर को होंगी।
शादी में शामिल होंगे आमिर खान, महावीर फौगाट ने जब उन्हें विवाह का निमंत्रण दिया तो वे बहुत खुश हुए और बेटी को आशीर्वाद देने के लिए आने का वायदा किया। आमिर खान मेजबान की भूमिका निभाएंगे। वे लड़की वालों की तरफ बारात का स्वागत करते हुए नजर आएंगे। गीता देश की पहली महिला वुमन रेसलर हैं जिसने ओलिंपिक में हिस्सा लिया है। वो 2012 के लंदन ओलिंपिक में भारतीय दल का हिस्सा थीं। हालांकि वो मेडल नहीं जीत पाई थीं। 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स (55 किग्रा) की स्वर्ण पदक विजेता गीता शादी के बाद भी खेलना जारी रखेंगी। वह दिसंबर में होने वाली कुश्ती लीग में भी शिरकत करेंगी।

ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें- फिल्मफेयर अवॉर्ड में हाट हॉट ड्रैस पहन कर पहुंची, दिशा पाटनी के प्राइवेट पार्ट को घूरता रहा ये शख्स
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected