लगातार BSP छोड़ रहे नेता को देख बौखला गई हैं मायावती

Sep 01, 2016
लगातार BSP छोड़ रहे नेता को देख बौखला गई हैं मायावती

यूपी बीजेपी के महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने गुरूवार को बसपा सुप्रीमो मायावती पर करारा हमला बोला है। पाठक ने कहा है कि आज जब उनकी पार्टी के नेता बसपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं तो मायावती उन्हें ‘रिजेक्टेड माल’ कह रही हैं जबकि वही लोग जब उनकी पार्टी में थे तो वह बहुत अच्छे थे। पाठक ने कहा कि मायावती भूल गई हैं कि बीते लोकसभा चुनाव में जनता उन्हें रिजेक्ट कर चुकी है, जो अब उन्हें अपनाने वाली नहीं है। पाठक ने कहा कि बीजेपी के बढ़ते जनाधार को देखकर मायावती बौखला गई हैं।

बुआ-भतीजे के बीच सांठगांठ
पाठक ने कहा कि आजमगढ़ की रैली में मायावती ने 50 मिनट के भाषण में 35 मिनट तक भाजपा पर निशाना साधती रहीं जबकि यह चुनाव पूरी तरह मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पांच साल के काम पर होने जा रहा है। इससे बुआ और भतीजे के बीच सांठगांठ का पता चलता है।
भाजपा के जनाधार से बौखलाई मायावती
बीजेपी के महामंत्री ने कहा कि मायावती कुछ भी कहें लेकिन यह जगजाहिर हो चुका है कि वह पैसा लेकर टिकट बेचती हैं। उन्होंने कहा कि मायावती भाजपा के बढ़ते जनाधार और बसपा के सितारे गर्दिश में देख बौखला गयी हैं। इसलिए अनाप-सनाप बक रही हैं। एक तरफ मायावती सर्व समाज की बात करती हैं और दूसरी तरफ सत्ता में आने पर सूद सहित हिसाब चुकाने की धमकी देती हैं। तिलक तराजू और तलवार के नारे पर उनकी सफाई से कुछ होने वाला नहीं है। पब्लिक है सब जानती है कि यह नारा कब और किसने दिया तथा मायावती की मानसिकता क्या है।
अखिलेश सरकार पर भी बोला हमला
इस दौरान भाजपा नेता ने सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री दूसरों पर तंज कस रहे हैं लेकिन यह भूल गये हैं कि कानून व्यवस्था को दुरूस्त करना उन्हीं की जिम्मेदारी है। सीएजी ने माना कि प्रदेश में महिला अपराध में 61 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। हर छह घंटे में महिला के साथ दुव्र्यवहार हो रहा है तो हर तीन घंटे पर एक दुष्कर्म की घटना। मंत्री ‘पॉकेट मनी’ के नाम पर जनता के पैसे पर ऐश कर रहे हैं।
बाढ़ प्रभावित लोगों की तरफ ध्यान नहीं दे रही सपा सरकार
प्रदेश के कई जिले के लोग बाढ़ की विभीषिका से जूझ रहे हैं लेकिन सपा सरकार का ध्यान इसकी तरफ नहीं है। बाढ़ के बाद होने वाली सक्रामक बिमारियों ने निपटने के लिए कोई इंतजाम नहीं किया गया है। भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं को बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में जाकर लोगों की मदद करने को कहा है साथ ही पार्टी स्तर पर चिकित्सकों से भी अपील की गयी है कि वे इस कठिन घड़ी में जनता के साथ खड़े हों और सक्रामक बीमारियों से बचने में लोगों की मदद करें।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>