मर्दों को सीने से बाल कैसे साफ करने चाहिए-जानिए तरीका

Mar 06, 2017
मर्दों को सीने से बाल कैसे साफ करने चाहिए-जानिए तरीका

यह तो हम जानते ही हैं कि लड़कियों के सीने में बाल नहीं होते परंतु लड़कों के सीने में बहुत बाल होते हैं जो उनकी पर्सनालिटी को थोड़ा अलग कर देते हैं। इसलिए वह स्मार्ट बनने के लिए अपने सीने के बालों को हटाना चाहते हैं तो इसे तरह के कुछ उपाय हम आपके लिए लेकर आए हैं।

ट्रिमिंग:
आपके बालों को काटने या जलन की समस्या से निजात पाना चाहते है तो आप ट्रिमिंग मशीन की मदद से अपने सीने के बाल को साफ कर सकते हैं।

शेव:
अगर आप अपने छाती के बालों को साफ करना चाहते हैं बिना दर्द के तो बेहतर है कि आप सेव करें शेविंग से भी आप अपने छाती के बालों को अच्छे से साफ कर सकते हैं।

वैक्सिंग:
अगर आपको अपने सीने के बालों को हटाना है वह भी लंबे समय तक क्र लिए तो थोड़ा आप को दर्द बर्दाश्त करना पड़ेगा। आप वैक्स करा कर भी अपने सीने के बालों को अलविदा कह सकते हैं। इससे आपके बाल की ग्रोथ जल्दी नहीं बढ़ेगी हां पर आप को दर्द थोड़ा बहुत जरूर होगा।

एलेक्ट्रोल्य्सिस:
यह बालों को हटाने का परमानेंट इलाज है इस तकनीक से आपके बालों को वैक्स किया जाता है उनके सेल्स को हटा दिया जाता है। जिसके बाद आपके बाल दुबारा कभी ग्रोथ करते ही नहीं है

हेयर रिमूवल क्रीम:
अगर आपको अपनी छाती के बालों को अलविदा कहना है तो आप हेयर रिमूवल क्रीम का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह सस्ता और टिकाऊ उपाय हैं इसमें आपको पेन भी नहीं होगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>