कानून व्यवस्था बिगड़ रही है महिलाएं सुरक्षित नहीं-अमित शाह

Apr 28, 2016

पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण के चुनाव से पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस और माकपा-कांग्रेस गठजोड़ पर हमला किया.

शाह ने डायमंड हार्बर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने केंद्र सरकार की योजनाओं के नाम बदल दिये और उन्हें राज्य सरकार की योजनाएं बता रही हैं.

जन धन योजना के तहत केंद्र सरकार की दो रुपये प्रति किलोग्राम चावल की योजना को बंगाल सरकार अपनी योजना बता रही है, जबकि केंद्र सरकार ने इस बाबत 27 रुपये प्रति किलो सब्सिडी दे रही है.

उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल में ‘सिडिकेट राज’ चल रहा है. विवेकानंद फ्लाईओवर गिरने के पीछे भी सिंडिकेट राज ही है. राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति दिनों- दिन बिगड़ रही है. महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं.

उन्होंने माकपा-कांग्रेस के गंठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कांग्रेस और माकपा के बीच चुनावी समझौता ‘जोट’ नहीं वरन ‘घोट है. बंगाल में ये दोनों पार्टियां आपस में समझौता कर रही हैं, जबकि केरल में लड़ाई कर रही हैं. वे लोग देखेंगे कि राज्यसभा में इन पार्टियों का रूख क्या रहता है.

उन्होंने आरोप लगाया कि जन धन योजना को राज्य सरकार की योजना के रूप में पेश किया जा रहा है और गरीबों के लिए दो रुपए प्रति किलो चावल की योजना का भी यही हाल है जबकि केंद्र प्रतिकिलो 27 रुपए सब्सिडी देता है, इसकी चर्चा नहीं की जाती है. दक्षिण 24 परगना जिले में 30 अप्रैल को मतदान है.

 

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>