लॉन्च हुआ ‘बिग बॉस 11’- सलमान का वादा, ‘दर्शकों के लिए मनोरंजन होगा भरपूर’

Sep 27, 2017
लॉन्च हुआ ‘बिग बॉस 11’- सलमान का वादा, ‘दर्शकों के लिए मनोरंजन होगा भरपूर’

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान कलर्स के नये शो ‘बिग बॉस 11’ को लेकर दर्शकों से बहुत जल्द ही मुखातिब होने वाले हैं। सलमान खान जितने रोचक अंदाज़ से शो की होस्टिंग करते हैं। शो की लांचिंग में भी उनका उतना ही मज़ेदार अंदाज़ दर्शकों के सामने आया है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि रियलिटी शो एक पूर्ण मनोरंजन पैकेज होगा, और आगामी सीजन का विषय पड़ोसियों के इर्द-गिर्द घूमता है।

अभिनेता सलमान खान ने कहा कि “हम सभी के हर तरह के पड़ोसी होते हैं, उन में से कुछ के साथ अद्भुत यादें होती हैं और कुछ के साथ अच्छी यादें नहीं होती हैं।” उन्होंने कहा, “‘बिग बॉस’ एक ऐसा शो है, जिसका इंतजार लोग बेशब्री से मेरी फिल्मों के साथ करते हैं और हर साल की तरह मैं इस बार भी बिग बॉस हाउस में नए प्रतियोगियों का स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं। ‘पड़ोसीज’ और ‘घरवाले’ नया विषय है और दर्शकों के लिए यह पूर्ण मनोरंजन पैकेज होगा।”

ये भी पढ़ें :-  जब शशि कपूर के साथ इस अभिनेत्री ने दिए थे न्यूड सीन्स, हिल गया था बॉलीवुड

‘बिग बॉस 11’ मंगलवार को लॉन्च हुआ और अब इसका प्रसारण टेलीविजन चैनल कलर्स पर एक अक्टूबर से किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान सलमान ने कहा कि वो हर साल कहते हैं कि अब ये शो नहीं करेंगे लेकिन कलर्स वालों को उनके बिना टीआरपी नहीं मिलेगी। इसलिए वो ये शो करते हैं। हालांकि उन्होंने ये बात मज़ाक में कही और बाद में कहा कि उन्हें ये शो करने में बहुत मज़ा आता है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>