प्यार चढ़ा परवान ससुर-बहू ने रचा ली शादी, बहू ने पुलिस से कहा-साथ जियेंगे साथ मरेंगे

Apr 27, 2017
प्यार चढ़ा परवान ससुर-बहू ने रचा ली शादी, बहू ने पुलिस से कहा-साथ जियेंगे साथ मरेंगे

ससुर ने बहू से शादी रचा ली, क्या आप ने ऐसा सुना है। नहीं ना ऐसा ही एक मामला सामने आ आया है। जिसमे ससुर ने बहू से शादी कर ली। पटना के एक बेगमपुर बीन टोला एक ससुर ने अपनी ही बहू से शादी रचा ली। शादी की खबर जैसे ही महिला के पति को लगी थाने में आकर मामला दर्ज कराया और कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुये ससुर को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया। जेल में अपने ससुर प्रेमी को बंद देखकर बहू प्रेमिका उसे छुड़वाने के लिए थाने में ही बैठ गई। दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे।

रविंद्र महतो की शादी उषा देवी से हुई थी। रविंद्र के चाचा वीरेंद्र महतो को उसकी पत्नी से प्यार हो गया। दोनों कई वर्षों तक चोरी छुपे एक-दूसरे से मिलते रहे। प्यार परवान चढ़ने पर दोनों ने भागकर पूरणदेवी मंदिर में शादी रचा ली। शादी की खबर जैसे ही रविंद्र महतो लगी थाने में आकर मामला दर्ज कराया और कार्रवाई की मांग की। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ससुर वीरेंद्र महतो को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं वीरेंद्र महतो की नई नवेली दुल्हन उषा देवी उसे छुड़ाने में लगी है। केनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि उषा देवी को केनगर पुलिस द्वारा 164 का बयान न्यायालय में दर्ज करा लिया गया है। फिलहाल उषा देवी गांव के ही एक महिला के साथ बेगमपुर बीन टोला में रह रही हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>