लालू का CM नीतीश पर बड़ा हमला, बताया गोडसे व हिटलर का सबसे बड़ा पुजारी

Oct 13, 2017
लालू का CM नीतीश पर बड़ा हमला, बताया गोडसे व हिटलर का सबसे बड़ा पुजारी

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने इशारों ही इशारों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘फर्जी समाजवादी’ बताते हुए निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि असली समाजवादी सांप्रदायिक ताकतों से न मिलता है और न डरता है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार का नाम लिखे बिना समाजवादियों की व्याख्या करते हुए ट्विटर पर लिखा, “वह फर्जी समाजवादी है। असली समाजवादी सांप्रदायिक ताकतों से न मिलता है, न डरता है। ये असल में गोडसे और हिटलर का बड़का वाला पुजारी है।”

बता दें कि लालू ने यह ट्वीट पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए किया है। जिस में तेजस्वी ने कहा था कि समाजवादी नेता डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर नीतीश ने राजद के समाजवादी कार्यकर्ताओं को अपनी पुलिस से पिटवाकर लहुलूहान करवाया। नीतीश समाजवादी के नाम पर बहुत बड़ा कलंक है।

गौरतलब है कि गुरुवार को सृजन घोटाले के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा निकाले गए राजभवन मार्च के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज किया था। तेजस्वी ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री के इशारे पर राजद कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई गई हैं। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा था कि नीतीश और सुशील मोदी के पद पर बने रहते सृजन घोटाले की निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती है।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-'हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>