भगवान की भी नहीं रख रहे लाज, मंदिर के अंदर 11 साल की छात्रा से पुजारी के बेटे ने किया बलात्कार

May 17, 2017
भगवान की भी नहीं रख रहे लाज, मंदिर के अंदर 11 साल की छात्रा से पुजारी के बेटे ने किया बलात्कार

उत्तर प्रदेश के बदायूं में बड़ा ही शर्मनाक मामला सामने आया है। मंदिर के अंदर ही कक्षा-6 में पढ़ने वाली 11 वर्षीय छात्रा के बलात्कार का मामला सामने आया है। सामूहिक दुष्कर्म करने के साथ-साथ वीडियो भी बनाया गया। साथ ही उसे धमकाया गया कि उसने किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर दिया जायेगा।

सामूहिक दुष्कर्म की यह घटना करीब 15 दिन पहले की है। छात्रा ने घर पूरी आप बीती अपनी माँ को बतायी तो छात्रा के घर वाले सबसे पहले उझानी गाँव निवासी पुजारी बृजकिशोर चौहान के पास पहुँचे,उन्होंने वह वीडियो मांगी जिसे गैंगरेप के दौरान पुजारी के लड़कों ने बनाया था। उलटे ही पुजारी और उसकी पत्नी ने छात्रा के पूरे परिवार को धमकाने लगा। जिसके बाद पुलिस में शिकायत कि जिसके बाद पुलिस ने पाँचों आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर पुजारी के एक आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :-  BHU में बवाल जारी, 1 हज़ार छात्र-छात्राओं के ख़िलाफ़ केस दर्ज..

सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा दहशत में आ गई और गुमसुम रहने लगी। परिवार वालो के पूछे जाने पर पूरी बात बताई। पुलिस ने अमित और उसके भाई पर सामूहिक दुष्कर्म करने, उनकी मां सीमा और पिता बृजकिशोर व दोस्त उवैद पर धमकाने समेत गालीगलौज करने की धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

कोतवाल संजय गोयल ने बताया कि अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीमा भी पुलिस की हिरासत में है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की। सीमा ने अपने छोटे बेटे के नाबालिग होने का दावा कर रही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>