आजम बोले- जनाना कपड़े पहनकर भागने वाला कह रहा है सिर धड़ से अलग करने की बात

Apr 05, 2016
लखनऊ. यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खां भले ही स्टडी टूर पर विदेश गए हों, लेकिन उनकी नजर अभी भी देश में होने वाली सियासती हलचलों पर है। इसलिए उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से बयान जारी करके बाबा रामदेव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान से जनाना कपड़े पहनकर भागने वाला व्यक्ति सिर काटने की बात कह रहा है।
बताते चलें कि बीते दिनों योग गुरु बाबा रामदेव ने रोहतक में आयोजित सद्भावना सम्मेलन में कहा था कि कोई टोपी पहनकर खड़ा हो जाता है और कहता है कि भारत माता की जय नहीं बोलूंगा, चाहे तो मेरा सिर काट लिया जाए। हम कानून का सम्मान करते हैं, नहीं तो ऐसा बोलने वालों के सिर काट देते। रामदेव का इशारा हैदराबाद से सांसद ओवैसी की तरफ था।
उन्होंने कहा कि अभी कुछ साल पहले ही बाबा रामदेव के काले कारनामों की तत्कालीन केंद्र सरकार जांच करा रही थी। उस दौरान रामदेव का जीना मुहाल हो गया था। देवबंद की इस्लामिक कांफ्रेंस में रामदेव ने कहा था कि मैं देवों की धरती पर देवों के बीच आया हूं। इतने महान उलेमा की मौजूदगी में मैं कहना चाहता हूं कि हम एक ही मालिक की संतान हैं। उस वक्त देवबंद के उलेमा और इस्लाम की तारीफ करने वाले कौन से रामदेव थे? अब आरएसएस और भाजपा के एजेंट के रूप में देश का माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले कौन से रामदेव हैं?
आजम ने अपने बयान में कहा कि स्वामी रामदेव को न सिर्फ माफी मांगनी चाहिए। अपने लिए खुद सजा तय करनी चाहिए। वे देश के सभी धर्मों और वर्ग के लोगों से अपील करना चाहता हैं कि वो ऐसे मौकापरस्त लोगों की बातों पर किसी तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त न करें।

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>