KRK ने ट्विटर को दी धमकी, कहा- मुझे ट्वीट करने नहीं दिया तो मौत का जिम्‍मेदार ट्विटर होगा

Nov 02, 2017
KRK ने ट्विटर को दी धमकी, कहा- मुझे ट्वीट करने नहीं दिया तो मौत का जिम्‍मेदार ट्विटर होगा

एक्टर कमाल आर. खान अपने एक्टिंग करियर में कुछ जलवे ना बिखेर सकें हों, लेकिन सोशल मीडिया पर ट्वीट करके वो लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन हाल ही में उनका Twitter एकाउंड सस्पेंड कर दिया गया था।

बता दें कि बॉलीवुड में शायद ही कोई एक्टर होगा जो केआरके के निशाने से बच पाया होगा। लेकिन अभी हाल ही में रिलीज़ हुई आमिर खान की ‘सीक्रेटसुपरस्टर’ पर ट्वीट करना केआरके को काफी महंगा पड़ गया था। क्योंकि उसके बाद किसी की शिकायत के बाद उनका Twitter एकाउंड सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि यह साफ नहीं हो सका था कि उनकी शिकायत किसने की है।

अब उन्होंने एक प्रेस रिलीज जारी करके ट्विटर से अपना एकाउंट फिर से एक्टिव कराने की गुहार लगाई है और धमकाया भी दी उन्होंने कहा है कि उनका अकॉउंट फिरसे एक्टिव किया जाए। अगर 15 दिन में ऐसा नहीं होता है तो वह आत्महत्या कर लेंगे। जिसे अतुल मोहन ने ट्वीट करके केआरके का ये मैसेज सब तक पहुंचाया है।

केआरके कहते हैं, ‘ मैं ट्विटर और स्टाफ में मिस महिमा कौल, विराल जानी और तरणजीत सिंह से निवेदन करता हूं, कि वह मेरा अकाउंट 15 दिन के अंदर-अंदर रीस्टोर करें। पहले उन्होंने मुझ पर करोड़ों रुपए का चार्ज लगाया। इसके बाद मेरा अकाउंट ही सस्पेंड कर दिया।’ केआरके आगे कहते हैं, ‘अब मैं डिप्रेस्ड हो चुका हूं, क्योंकि उन्होंने मुझे चीट किया है। अगर आप मेरा अकाउंट रीस्टोर नहीं करेंगे तो मैंसुसाइड कर लूंगा। और ये सभी लोग मेरी मौत के जिम्मेदार होंगे।’

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>