कोहली की तस्वीर देखकर फैंस बोले,गरीबाें का उड़ाया मजाक

Jun 16, 2016

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने साेशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसे लेकर वे अपने फैंस की कड़ी प्रतिक्रिया के शिकार हाे रहे हैं। दरअसल, बुधवार की रात सोशल मीडिया पर कोहली में ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक रेस्तरां में खाने की प्लेट के आगे बैठे दिख रहे हैं। फ़ेंस को उनकी इस तस्वीर पर आपत्ति है।

फोटो में कोहली डिनर टेबल पर बैठे हैं और उनके सामने काफी खाना परोसा हुआ है। फोटो का कैप्शन कोहली ने लिखा, ‘Dinner Is Served!’ (खाना परोसा दिया गया है) इस पर भड़के लाेगाें का कहना है कि कोहली ने ये तस्वीर शेयर कर गरीबाें का मजाक उड़ाया है। एक फैन ने कमेंट में लिखा, ‘डीयर विराट, आपसे अनुरोध है कि आप खाना गरीबों को खिलाएं। आप ऐसी ज़िंदगी जी रहे हैं जिसका आपने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। कुछ लोगों को एक वक्त की रोटी भी मुश्किल से नसीब होती है। प्लीज़ आप उन गरीबों की मदद करें।’

वहीं, कुछ फैन्स ने कोहली का समर्थन भी किया है। एक फैन ने लिखा, नफरत करने वाले भौंकते रहेंगे, उन्हें भौंकने दो। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोहली ओल्ड एज लोगों और असहाय बच्चों के लिए काफी कुछ कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये तस्वीर उस वक्त की है, जब अनुष्का और विराट एक साथ होटल में थे और यह फोटो अनुष्का शर्मा ने ही ली है। फोटो इसलिए भी इंटरेस्टिंग है क्योंकि विराट की गिनती टीम इंडिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में होती है। ऐसे में इतने खाने के साथ विराट की फोटो सामने आना हैरानीजनक है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>