कोहली का सपना हुआ 10 साल बाद पूरा

Aug 03, 2016

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन बारिश का बोलबाला रहा। इससे पहले कि सबीना पार्क मैदान पर भारत के भारी भरकम स्कोर का पीछा करने वेस्टइंडीज की टीम उतरती, झमाझम बारिश ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी, जिसके चलते करीब डेढ़ घंटा देरी से खेल की शुरुआत हुई। वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही और भोजनकाल तक टीम दूसरी पारी में चार विकेट खोकर 48 रन ही बना सकी।

k1

इस टेस्ट मैच से एक खास बात भी जुड़ गई है जो कि क्रिकेटप्रेमियों के लिहाज से महत्वपूर्ण है। जी हां, इसी मैच के दौरान ‘द वॉल’ कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के साथ मैदान साझा किया। विराट ने पूर्व कप्तान और लेजेंड राहुल द्रविड़ के संग अपनी दो तस्वीरों का कोलाज बनाकर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसमें से एक तस्वीर 10 साल पहले की है, जिसमें टीनएजर कोहली राहुल द्रविड़ के बगल में खड़े दिख रहे हैं।
k2
जबकि दूसरी तस्वीर में राहुल द्रविड़, विराट कोहली का मैदान पर खड़े होकर इंटरव्यू ले रहे हैं। विराट ने तस्वीर के साथ लिखा, ऐसे पल हमें बहुत अच्छा और सौभाग्यशाली महसूस कराते हैं, मेरे लिए राहुल द्रविड़ के साथ एकबार फिर खड़ा होना मेरे सपने का सच होने जैसा है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>