आस्ट्रेलियाई टीम से दोस्ती वाली टिप्पणी पर कोहली का जवाब

Mar 30, 2017
आस्ट्रेलियाई टीम से दोस्ती वाली टिप्पणी पर कोहली का जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलियाई टीम के साथ मित्रता पर की गई टिप्पणी पर ट्वीट कर स्पष्टीकरण पेश किया है। वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, धर्मशाला में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के अंतिम मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में विराट ने कहा था कि इस श्रृंखला के बाद उनकी आस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों के साथ दोस्ती में अब नहीं सुलझने वाली गांठ पड़ गई है।

कोहली ने इस बयान पर ट्वीट कर सफाई पेश की है। उन्होंने गुरुवार को एक ट्वीट कर कहा, “धर्मशाला में मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में दिए गए मेरे आधे जवाब गलत संदर्भ में लिए गए। मैंने यह बात पूरी आस्ट्रेलियाई टीम के लिए नहीं कही थी, लेकिन..”

कोहली ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा, “यह टीम के कुछ खिलाड़ियों के लिए थे। मेरी मित्रता आस्ट्रेलियाई टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ आगे भी बरकरार रहेगी। उनके साथ मैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम में खेलूंगा और इसमें बदलाव नहीं होगा।”

उल्लेखनीय है कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली गई चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला रोमांच, संघर्ष के साथ-साथ कई विवादों और छींटाकशी के लिए भी चर्चा में रही और इसका असर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के रिश्तों पर भी पड़ा।

इस श्रृंखला के बाद संवाददाता सम्मेलन में कोहली ने कहा था कि आस्ट्रेलियाई टीम के साथ उनकी दोस्ती में बदलाव नहीं आया। उन्होंने कहा, “नहीं, इसमें बदलाव आया है। मुझे लगता था कि ऐसा नहीं होगा, लेकिन इसमें निश्चित तौर पर बदलाव आया है। जैसा मैंने कहा था, आप प्रतिस्पर्धी होना चाहते हैं, लेकिन मैं गलत साबित हुआ। मैंने पहले टेस्ट से पहले जो बात कही थी, अब वह निश्चित तौर पर बदली है। आप मुझसे दोबारा ऐसी बात नहीं सुनेंगे।”

कोहली ने हालांकि, अब ट्वीट के जरिए दर्शाया है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम में उनके साथ खेल रहे आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों मिशेल स्टॉर्क, शेन वॉटसन और ट्रेविस हेड के साथ उनके रिश्ते अब भी अच्छे हैं और इनमें बदलाव नहीं होगा।

इस बीच, आस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी ब्रेड होज ने कोहली पर दिए गए बयान के लिए माफी मांगी। होज ने कहा था कि कोहली आईपीएल में खेलने के लिए आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में मैदान पर नहीं उतरे थे।

आईपीएल के 10वें संस्करण की शुरुआत इस साल पांच अप्रैल से हो रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>