कोहली को कप्तान बनाता धोनी को हटाकर: रवि शास्त्री

May 31, 2016
टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री ने विराट कोहली के फेवर में बड़ा बयान दिया है। शास्त्री ने कहा है कि, ‘फैसला मुश्किल जरूर है, लेकिन अगर मैं चयन समिति का मुखिया होता वन-डे टीम का भी कैप्टन विराट को बना देता। विराट हर तरह के फॉर्मेट में लीड करने को तैयार हैं।’

बता दें कि कोहली अभी टेस्ट टीम के कप्तान हैं। महेन्द्र सिंह धोनी ने दिसंबर 2014 में टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया था। आईपीएल की समाप्ति के बाद शास्त्री ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मुझे लगता है कि अब वो समय आ चुका है, जब कोहली को तीनों प्रारुपों में टीम इंडिया की कप्तानी सौंपी जाए और धोनी को कोहली की कप्तानी में खेलना चाहिए।’ शास्त्री ने आगे कहा कि, अगले तीन साल तक कोई बड़ा इवेंट नहीं है। इसके बाद वर्ल्ड कप है। इसलिए अभी से तैयारी की जानी चाहिए। बतौर प्लेयर धोनी अब भी काफी कुछ दे सकते हैं।

टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्टर ने कहा है कि, धोनी को अब गेम का लुत्फ लेना चाहिए। आखिरकार देखा यही जाएगा कि धोनी में अभी कितना पैशन बचा है। धोनी ने ही कोहली को तैयार किया है। पूर्व भारतीय कप्तान के मुताबिक, गेम बदल रहा है और जिंदगी में कई बार मुश्किल फैसले तो लेने ही पड़ते हैं। इसमें कुछ गलत भी नहीं है। इसमें कोई दो राय नहीं कि धोनी हमारे बेस्ट कैप्टन हैं, लेकिन फ्यूचर के लिए एक और शख्स तैयार है।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>