इस आशियाने की कीमत जानकर, आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा

Mar 03, 2017
इस आशियाने की कीमत जानकर, आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जिनके जीने का और रहने का और लाइफ स्टाइल दोनों सब अलग अलग है। उनके लाइफस्टाइल की कीमत इतनी महंगी होती है कि आम आदमी तो कभी सोच भी नहीं सकता है तो आज हम कुछ ऐसे आलीशान घरों के बारे में बात करेंगे जो किसी महंगे बंगले से कम नहीं है और वह भारत में ही है। भारत में रहने वाले कुछ फेमस बिजनेसमैन और उस पर उनके घर की कीमत इतनी ज्यादा है कि आम आदमी की सोच तो वहां तक पहुंच ही नहीं सकती सकती।

1. एंटीलिया,अनिता अंबानी और मुकेश अंबानी
सबसे पहले बात करते हैं भारत का सबसे महंगा घर जो रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी का है इस घर का नाम है एंटीलिया। इसमें करीबन 27 मंजिल बनी हुई है और यह देखने में तो बहुत खूबसूरत है और इसकी कीमत है 32 अरब रुपए।

2. मन्नत,शाहरूख खान
आप हम बात करते हैं अपने बॉलीवुड के किंग खान की।जी हां, हम बात कर रहे हैं फेमस फिल्म स्टार शाहरुख खान की जिन को कौन नहीं जानता। उन के बंगले का नाम है मन्नत जो कि किसी जन्नत से तो बिल्कुल भी कम नहीं है। शाहरुख खान का यह घर करीबन 6 मंजिल का है यहां पर जिम, सिनेमा हॉल और भी लग्जरी सुविधाएं उपलब्ध है।

3. रतन टाटा
रतन टाटा जोकि भारत के एक नामी मशहूर बिजनेसमैन है उनका आशियाना मुंबई में स्थित है जो की 13500 स्क्वायर फीट में काफी सुंदर तरीके से डिजाइन करके बनाया गया है इसकी कीमत लगभग डेढ़ सौ करोड़ रुपए है ।

4. आबोर्ड,अनिल अंबानी
मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी के घर का नाम आबोर्ड है जोकि एंड्रिया से भी बहुत खूबसूरत है यह मुंबई में स्थित है और यह आशियाना पोर्श एरिया पाली हील मैं बहुत ही खूबसूरत तरीके से बनाया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>