जानिए क्यों सपा के गोल्डन जुबली में नहीं पहुंचे अमर सिंह और आजम खान

Nov 07, 2016
जानिए क्यों सपा के गोल्डन जुबली में नहीं पहुंचे अमर सिंह और आजम खान
सपा के रजत जयंती समारोह न पार्टी के महासचिव अमर सिंह पहुंचे और न ही कबीना मंत्री आजम खान। यह हाल तब रहा जबकि दूसरी पार्टियों के कई दिग्गज सपा के सिल्वर जुबली में गर्मजोशी के साथ हिस्सा लिए। इसमें   पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से लेकर राजद सुप्रीमो लालू यादव, जदयू नेता शरद यादव, रालोद मुखिया अजित सिंह आदि पहुंचे मगर समाजवादी पार्टी के घर के ही सदस्य अमर सिंह और आजम खान का न पहुंचना चर्चा-ए-खास रहा। इससे फिर से पार्टी के दो टुकड़ों में बंटे होने की बात सामने आई।
अमर सिंह सोचे कहीं अखिलेश बेइज्जती न कर दें
समाजवादी पार्टी में जब से कलह मची है तब से अखिलेश यादव कई बार सार्वजनिक रूप से उन पर निशाना साध चुके हैं। यहां तक कि दलाल की उपाधि भी दे दी। अमर सिंह को लगा कि रजत जयंती समारोह में फिर अखिलेश भाषण के दौरान कहीं उन पर ठीकरा न फोड़ दें, और बड़े नेताओं की मौजूदगी में अपनी इज्जत पर कीचड़ उछल जाए। इससे बेहतर है कि कार्यक्रम में शिरकत ही न किया जाए। यही वजह रहा कि मान-प्रतिष्ठा बचाने की गरज से अमर सिंह पार्टी के सबसे बड़े प्रोग्राम में ही नहीं पहुंचे।
अमर से दुश्मनी की वजह से नहीं पहुंचे आजम

आजम और अमर के बीच पहले से 36 का आंकड़ा है। पार्टी के सूत्र बताते हैं कि आजम खान अपने धुरविरोधी अमर सिंह के साथ मंच शेयर नहीं करना चाहते। यही वजह रहा कि जहां अमर सिंह ने अखिलेश की वजह से रजत जयंती समारोह में आने का ख्याल छोड़ा वहीं  आजम ने अमर सिंह की वजह से।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>