क्या था उस सीडी में जिस वजह से केजरी ने मंत्री को निकाला?

Sep 01, 2016
क्या था उस सीडी में जिस वजह से केजरी ने मंत्री को निकाला?

नई दिल्ली। के नेता और दिल्ली सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री की एक कथित अश्लील सीडी आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अब हर किसी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर उस सीडी में था क्या, जिसके चलते केजरीवाल ने को बर्खास्त कर दिया।

संदीप कुमार की यह सीडी दो महिलाओं के साथ थी, जिसमें कथित तौर पर काफी अश्लील सामग्री थी। सीडी के अंदर 9 मिनट का एक वीडियो था, जिसमें संदीप कुमार एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे थे।

इसके अलावा इस सीडी के अंदर 11 तस्वीरें भी थीं, जिनमें संदीप कुमार एक दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे। हालांकि, अभी तक यह बात सामने नहीं आ सकी है कि आखिर वह तस्वीरें और वीडियो किसने और कब शूट किए थे।

ये भी पढ़ें :-  भाजपा में आईएसआई की घुसपैठ संघ के लिए खतरे की घंटी : अवशेषानंद

यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि यह वीडियो खुद संदीप कुमार ने ही शूट किया था, क्योंकि वीडियो में एक स्थान पर वह खुद ही कैमरा घुमाते हुए दिख रहे हैं।

सहन नहीं होगा ऐसा व्यवहार

मीडिया से बात करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि उन्हें संदीप कुमार के अश्लील वीडियो की यह सीडी बुधवार को मिली। जिसके महज आधे घंटे के अंदर ही उन्हें पद से बर्खास्त करने का फैसला ले लिया गया। मनीष सिसोदिया ने कहा कि इस तरह का व्यवहार किसी हालत में सहन नहीं किया जाएगा।

अब तक तीन मंत्री हो चुके बर्खास्त

ये भी पढ़ें :-  देश में दुनिया का सबसे बड़ा दवा सर्वेक्षण

पिछले 18 महीनों में पार्टी से अपना पद गंवाने वाले संदीप कुमार आम आदमी पार्टी के तीसरे मंत्री हैं। इससे पहले मटिया महल से सांसद और पर्यावरण मंत्री आसिम अहमद खान को अक्टूबर 2015 में भ्रष्टाचार के आरोप में पार्टी से निकाला गया था। इसके बाद जून 2015 में कानून मंत्री जितेन्द्र सिंह तोमर ने अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था, क्योंकि फर्जी डिग्री मामले में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected