जानिए लड़के किन वजहों से लड़कियों की आंखों में नहीं झांकते बल्कि होठों को देखते हैं

Nov 18, 2016
जानिए लड़के किन वजहों से लड़कियों की आंखों में नहीं झांकते बल्कि होठों को देखते हैं
लड़कियां यूं तो चाहती हैं कि उनका ब्वॉय फ्रेंड उनकी आंखों में झांके। आंख से आंख मिलाकर आत्मविश्वास का प्रदर्शन करे। मगर अधिकांश लड़कों की नजरें लड़कियों के होठों पर टिक जाती हैं। आइए हम बताते हैं कि लड़के क्यों लड़कियों के होठों को ललचाई नजरों से देखते हैं। सिर्फ किस करना ही इसका कारण नहीं होता। वो होंठो में लिपस्टिक का कलर देखकर उनकी पर्सनालिटी को जज कर लेते हैं। हम आपको कुल छह कारण बताते हैं। जिनकी वजह से लड़के लड़कियों के होठों पर फोकस करते हैं।
कारण 1- लड़के, होंठो को किस करने के लिए देखना पसंद करते हैं। उनमें किस करने की इच्‍छा होती है और वो देखते हैं कि क्‍या वो आपको किस कर सकते हैं। कई बार तो वह इसके ख्‍यालों में भी खो जाते हैं।
कारण 2- लिपस्टिक का भद्दा या अनोखा कलर भी उनका ध्‍यान आपके होंठो की ओर आकर्षित करने के लिए एक बड़ा कारण हो सकता है।

कारण 3- आप जो कह रही हैं वो उसे आपके होंठो की चहल के साथ समझना चाहते हैं। कई लड़के, सुंदर लड़कियों की लिप रीडिंग करना पसंद करते हैं और ऐसा करते हुए वो उसके होंठो को ही निहारते रहते हैं।
कारण 4- कई लड़के सिर्फ इसीलिए आपके होंठो को ध्‍यान से देखते हैं कि वो चाहते हैं कि आप किसी भी तरह चुप हो जाएं। कई बार जब वो अपने मन की बात नहीं कह पाते हैं तो आपके होठों की ओर देखने लगते हैं।
कारण 5- प्‍यार में पड़ जाने वाले लड़के भी अक्‍सर होंठो की ओर ही देखना पसंद करते हैं, क्‍योंकि उन्‍हें उस लड़की के लिए मन में बहुत सारा प्‍यार उमड़ रहा होता है। वो चाहते हैं कि आप भी उन्‍हें इतने ही प्‍यार से निहारें।
कारण 6- कई लड़के आंखों में देखने से असहज महसूस करते हैं, इसलिए वो लड़कियों के होंठो को देखते रहते हैं। लड़कों के लिए लड़कियों के होंठ, फोकस के टेम्‍परेरी प्‍वाइंट होते हैं।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>