जानिए कितनी है सिद्धू की Income, और सरकार द्वारा क्या- क्या दी जाती हैं फैसेलिटी

Mar 27, 2017
जानिए कितनी है सिद्धू की Income, और सरकार द्वारा क्या- क्या दी जाती हैं फैसेलिटी

भारतीय फैमस रियालिटी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के जज नवजोत सिंह सिद्धू पर शो में जज बने रहने को लेकर विवाद हो रहा है। सूत्रों द्वारा मिली जानकारी अनुसार पता चला है कि सिद्धू ने शो छोड़ने का प्लान बनाया है लेकिन सिद्धू ने इस बात से इनकार करते हुए कहा है कि शो की वजह से ही उनका घर चलता है। अब ऐसे में सवाल उठ रहे है की आखिर शो से सिद्धू की कितनी कमाई होती है? हालांकि ये जानकारी सिद्धू ने कभी बताई नहीं है।

सूत्रों अनुसार नवजोत सिंह सिद्धू के पास 45.91 करोड़ रु. की संपत्ति है। उनके पास 44 लाख रुपए की घड़ियां, 30 करोड़ रुपए कीमत की संपत्ति, दो लैंड क्रूजर, एक मिनी कूपर कार और 15 लाख रुपए के गहने और अंगूठियां हैं। यही नहीं उन्होंने इस जानकारी में बताया कि 2015-16 में उनकी सालाना आय 9 करोड़ 66 लाख रु. थी।

सिद्धू को एक सांसद के तौर पर हर महीने 1 लाख 4 हजार रु. का वेतन मिलता था। उनके सभी कर्मचारियों की सैलरी भी सरकार ही देती थी। सांसदों के सभी यात्रा और फोन खर्च भी सरकार ही उठाती है। साथ ही लग्जरी कार, ड्राइवर और कार के लिए पेट्रोल भी सरकारी है। यहां तक कि सांसदों की सुरक्षा का खर्च भी सरकार ही उठाती है। ऐसे में बीते साल में सरकारी स्रोतों से नवजोत की आय प्रतिवर्ष लगभग 12 लाख रुपए बैठती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>