KKR Vs MI के बीच शनिवार को खेले जाने वाले मैच में ईडन गार्डन्स में होगी सितारों की भीड़

May 11, 2017
KKR Vs MI के बीच शनिवार को खेले जाने वाले मैच में ईडन गार्डन्स में होगी सितारों की भीड़

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अन्य फिल्मी सितारों के साथ शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर)और मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले अंतिम लीग मैच के लिए ईडन गार्डन्स स्टेडियम में मौजूद होंगे। शाहरुख केकेआर के मालिक भी हैं। इसकी पुष्टि करते हुए केकेआर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वेंकी मैसूर ने गुरुवार को कहा, “आप शाहरुख को शनिवार को देखेंगे। उनके साथ और भी सितारे आएंगे।”

रॉयल कलकत्ता गोल्फ क्लब (आरसीजीसी) में आयोजित नाइट गोल्फ समारोह में मैसूर ने कहा, “शाहरुख को इसका इंतजार है। मैं भी रेड चिलीज (कंपनी) में हूं और इसलिए जानता हूं कि उन पर कितना दबाव होता है। वह कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। अभी उन्होंने एक बड़ी फिल्म की शूटिंग पूरी की है और दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है।”

इस आईपीएल सीजन में शाहरुख अब तक केवल एक मैच में शामिल हुए हैं। यह मैच कोलकाता का गुजरात लायंस के खिलाफ राजकोट में था।

मैसूर ने कहा कि शाहरुख को कनाडा में टेड सम्मेलन में आमंत्रित किया गया था। इसके बाद उन्हें सान फ्रांसिस्को फिल्मोत्सव में सम्मानित किया गया।

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि वह ये सब कैसे कर पाए लेकिन उन्होंने काफी यात्राएं की हैं और अब भी कर रहे हैं। वह मैचों के साथ जुड़े रहे। आपने उनके ट्वीट देखे होंगे, लेकिन वह स्वयं उपस्थिति नहीं हो पाए। वह कोलकाता के पहले मैच के लिए राजकोट आए थे और उस मैच में अच्छा परिणाम मिला था। आशा है कि उनके साथ टीम की अच्छी किस्मत भी लौटगी।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>