खुलासा- परेश रावल हिंदू नहीं बल्कि एक मुसलमान है, ये है उनका असली नाम..

May 30, 2017
खुलासा- परेश रावल हिंदू नहीं बल्कि एक मुसलमान है, ये है उनका असली नाम..

हिंन्दी फिल्मो के मशहुर कॉमेडियन स्टार अभिनेता परेश रावल इन दिनों अपने एक टवीट के कारण, काफी चर्चओं में आ गए हैं। आपको बात दें की हाल ही में कश्मीर में एक कश्मीरी वयक्ति को सेना के जवानो ने जीप के आगे बांधा था ताकि कोई पथ्थर न फैंक सके, इसी घटना को लेकर अभिनेता परेश रावल ने मशहूर लेखिका अरूंधती राय पर निशाना साधा। उन्होंने अपने टवीट में कहा कि ‘सेना को अपनी जीप के आगे अरूंधती राय को बांधना चाहिए था।’

बाद में जब परेश रावल का ये ट्वीट वायरल होने लगा, तो अरूंधती राय ने इसपर कहा कि ‘मेरे पास ऐसे बयानों पर टिप्पणी करने के लिया वक्त नहीं है. मुझे और भी काम है।’ आपको बता दें कि परेश रावल के इस ट्वीट की पाकिस्तान में भी काफी चर्चा हुई। वहां के पत्रकार आमिर लियाकत ने तो इस मामले पर पूरा एक कर्यक्रम आयोजित कर दिया, और कर्यक्रम में उन्होंने परेश रावल के बारे में अजीब दावा किये।

ये भी पढ़ें :-  Omg: इतनी अश्लीलता से शूट होती हैं, B ग्रेड फिल्में

पत्रकार आमिर लियाकत ने कर्यक्रम में दावा किया कि ‘परेश रावल हिंदू नहीं है बल्कि एक मुसलमान है।’ कहा कि उनका असली नाम परवेज़ अली खान है. आमिर लियाकत ने इस कर्यक्रम में बॉलीवुड के दसयों ऐसे अभिनेताओं के नाम बताए जो असल में मुस्लिम थे लेकिन बॉलीवुड में हिंदू नाम से काम कर रहे थे. इनमे दिलीप कुमार, मीना कुमारी, मधुबाला और अजीत जैसे लोगों शामिल थे. आमिर लियाकत ने इन सभी अभिनेताओं के पहले फ़िल्मी नाम बताए और फिर उनके असली नाम बताए..

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>