महिला पुलिसकर्मी का चौकाने वाला खुलसा कहा- छुट्टी मांगने पर बड़े अफसर हमारे साथ एक रात सोने..

May 01, 2017
महिला पुलिसकर्मी का चौकाने वाला खुलसा कहा- छुट्टी मांगने पर बड़े अफसर हमारे साथ एक रात सोने..

पुलिस की नौकरी करना मनो ऐसा ही जिसमे खुद की परवाह किये बगैर सिर्फ जनता के लिए कार्य करना होता है। लेकिन हैब महिला पुलिसकर्मी को अपने किसी काम के चलते छुट्टियां लेनी होती है तो उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कुछ काले मन के अफसर उन्हें गंदी निगाहों से देखते हैं और उनसे छुट्टी के बदले एक दिन की रात मांगने लगते हैं। इस बात का खुलासा खुद महिला पुलिसकर्मी ने किया है।

आपको बता दें कि भारत में अगर पुलिस सुरक्षा और निष्ठा की बात आती है तो दिल्ली पुलिस का नाम सबसे पहले होता है। दिल्ली पुलिस ज्यादातर महिलाओं पर होते अत्याचारों के विरुद्ध कार्य करती है। जब कभी किसी महिला के साथ कोई भी दुर्घटना होती है तो दिल्ली पुलिस महिला की बात को ही प्राथमिकता देती है। लेकिन तब क्या हो जब बात खुद दिल्ली पुलिस में काम कर रही महिलाओं के साथ हो रहे गलत व्यवहार की हो? ऐसी परिस्थितियों में आप सभी को जिम्मेदार बताएंगे। अब हम आपको चौकाने वाला मामला बताने जा रहें हैं। जो कि दिल्ली पुलिस का ही है।

यहां लगभग 24 महिला पुलिसकर्मियों ने एक इंस्पेक्टर पर काम के दौरान उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। सूत्रों दवारा मिली जानकारी अनुसार महिला पुलिसकर्मियों ने वरिष्ठ अधिकारियों तक अपनी शिकायत पहुंचा दी है। इंस्पेक्टर दिल्ली पुलिस के प्रोविजनिंग एंड लॉजिस्टिक यूनिट में तैनात है। नई दिल्ली के सिविल लाइंस स्थित विभाग में तैनात एक महिला कांस्टेबल ने कुछ महीने पहले अपने वरिष्ठ अधिकारियों से इंस्पेक्टर द्वारा यौन शोषण किए जाने की शिकायत की थी। अपनी शिकायत में उसने इंस्पेक्टर पर यह आरोप लगाया कि इंस्पेक्टर महिला कांस्टेबल से अकेले में मिलने का दबाव बना रहा था और जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो वो उस महिला कांस्टेबल का शोषण करने लगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>