केरल पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता से पूछा, उनमें से किसने तुम्हें ज्यादा मज़ा दिया

Nov 03, 2016
केरल पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता से पूछा, उनमें से किसने तुम्हें ज्यादा मज़ा दिया

मशहूर डबिंग आर्टिस्ट भाग्यलक्ष्मी ने अपने फेसबुक वाल पर एक बहुत दुःख भरा पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी भाषा में लिखा है की एक गैंगरेप पीड़िता महिला से कथित तौर पर एक पुलिस अधिकारी ने पूछा की “उनमें से किसने तुम्हें सबसे ज्यादा मज़ा दिया” । इस तरह की घटिया लफ्ज का इस्तेमाल अगर देश की पुलिस करने लगे तो उस देश के नागरिको का क्या हाल होगा।

ഇത് വായിക്കുന്നവർ വിചാരിക്കും ഇതൊരു സിനിമാക്കഥയാണെന്ന്. അല്ല സുഹൃത്തുക്കളെ.വ്യക്തമായി അന്വേഷിച…

इस पोस्ट को बहुत सारे लोगो ने शेयर भी किया है। और अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

भाग्यलक्ष्मी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि जब महिला अपने पति के साथ उनसे मिलने आई, तो उसके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। राजधानी तिरुवनंतपुरम से करीब 280 किलोमीटर दूर त्रिशूर की रहने वाली इस 35 वर्षीय पीड़ित महिला ने उन्हें बताया कि इस साल के शुरुआत में ही उनके पति जब काम से बाहर गए हुए थे। तब उनके चार दोस्त घर आए थे। पोस्ट में उसने बताया ‘वह उन पर भरोसा करती थी… इसलिए वह उनके साथ चली गई, लेकिन वे कार को दूसरे रास्ते से शहर के बाहर ले गए।

ये भी पढ़ें :-  चलते अॉटो पर प्रशासन की लापरवाही से पेड़ मौत बनकर गिरा, इस तरह पड़ी दिखी डेड बॉडी..

पोस्ट में आगे लिखा है की उसे शहर के बाहर ले जा कर उस महीला से उन चारो ने बारी-बारी से बलात्कार किया। उसने बताया की उनमे से एक राजनीतिक पार्टी में उच्च पद पर आसीन है। पीड़िता ने बताया कि वह इतनी परेशान और सदमे में थी कि तीन महीने गुजर जाने के बाद अगस्त में अपने पति को आपबीती सुनाई।

पीड़ित महिला ने पुलिस पर आरोप लगाया है की पुलिस द्वारा शर्मिंदा किए जाने की वजह से उसे मजबूरन अपनी शिकायत वापस लेनी पड़ी थी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  भारतीय रेल में साइबर सुरक्षा शीर्ष प्राथमिकता : सुरेश प्रभु
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>