केरल में निमिशा की मां का दावा- पूर्व बॉयफ्रेंड ने जबरन बनाया मुस्लमान

Jul 21, 2016

केरल से एक दर्जन से ज्यादा युवा गायब है। शक है कि इन्होंने आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ज्वाइन कर लिया है।

रहमान से संबंध खत्म होने के बाद भी निमिशा इस्लाम धर्म को मानती रही।

केरल से गायब हुई निमिशा की मां का दावा है कि उसकी बेटी को जबरन इस्लाम कबूल करवाकर फातिमा बनवाया गया था। बुधवार को तिरुवनंतपुरम में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए निमिशा की मां बिंदू ने कहा, ‘उसे उसके पूर्व बॉयफ्रेंड रहमान ने जबरन इस्लाम कबूल करवाया। इस्लाम उसे शादी से पहले ही कबूल करवा दिया गया था। इसके साथ ही निमिशा का अबोर्शन भी करवाया गया था।’ बता दें, केरल से करीब एक दर्जन से ज्यादा युवा गायब है। शक है कि ये भारत से भागकर आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के साथ जुड़ गए हैं।

बिंदू ने बताया कि रहमान और निमिषा एक वक्त रिलेशनशिप में थे। उनकी रिलेशनशिप उस वक्त खत्म हुई जब रहमान ने उस पर अबोर्शन के लिए दबाव डाला। हालांकि, रिलेशनशिप खत्म होने के बाद भी रहमान निमिशा के कॉलेज जाता रहा। रिलेशनशिप टूट जाने के बाद भी निमिशा इस्लाम धर्म को मानती रही। साथ ही बिंदू ने बताया कि रहमान अब रिश्तेदारों के जरिए उससे संपर्क करना चाहता है। लेकिन वह उसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराने जा रही है।
इसके साथ ही केरल की एक अन्य महिला भी सामने आई है। मिनी विजयन नाम की महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बेटी को जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया है। महिला का कहना है कि उसकी बेटी कोच्चि में एयरोनोटिकल इंजीनियरिंग की स्टूडेंट थी। महिला की बेटी अपर्णा ने इस्लाम धर्म कबूल करके अपना नाम शहाना रख लिया। वह होस्टल में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही थी। उसी दौरान उसने अपना धर्म बदल लिया।

महिला का कहना है कि जब हमे इसकी सूचना मिली तो पुलिस से संपर्क किया गया। पुलिस ने उसे पकड़कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में अपर्णा ने अपने माता-पिता की बजाय उसके साथ कोर्ट आई एक महिला के साथ जाना पसंद किया। पुलिस के मुताबिक अभी अपर्णा एक धार्मिक संस्था में रह रही है। यह संस्था इस्लाम के प्रचार का काम कर करती है। अपर्णा की मां का कहना है कि वह पहले उससे संपर्क करती थी, लेकिन निमिशा का केस आने के बाद उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>