केजरीवाल के जनता दरबार में कपिल मिश्रा को पुलिस ने जाने से रोका, तो सड़क पर बैठ करने लगे तमाशा

Jun 09, 2017
केजरीवाल के जनता दरबार में कपिल मिश्रा को पुलिस ने जाने से रोका, तो सड़क पर बैठ करने लगे तमाशा

आम आदमी पार्टी (आप) के संस्थापक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा को जाने से पुलिस ने रोक दिया। केजरीवाल के निवास के बाहर तैनात पुलिस ने मिश्रा को अंदर नहीं जाने दिया।

इसके बाद मिश्रा और उनके समर्थक मुख्यमंत्री के निवास स्थान के बाहर धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि जब तक दरबार खत्म नहीं होता, वे यहां से नहीं हिलेंगे।

केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले मिश्रा ने कहा, “आखिर क्यों केजरीवाल मुझे जनता दरबार में जाने नहीं दे रहे हैं? अगर वह गलत नहीं हैं, तो फिर उन्हें मुझसे जनता दरबार में मिलने से क्या परेशानी है?”

ये भी पढ़ें :-  यूपी में अस्पताल की लापरवाही: डॉक्टरों ने महिला के पेट में छोड़ी कैंची, महिला की मौत

मिश्रा ने कहा कि आखिर क्यों केजरीवाल स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को बर्खास्त नहीं कर रहे हैं? उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगे हुए हैं।

मुख्यमंत्री केजरीवाल के निवास पर मिश्रा आप की दिवंगत कार्यकर्ता संतोष कोली की मां के साथ पहुंचे। कोली की अगस्त, 2013 में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

मिश्रा ने कोली की मौत के मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की है।

मिश्रा ने कहा कि वह मुख्यमंत्री से मिलना चाहते हैं और उन्हें तीन जून को इंडिया अगेंस्ट करप्शन-2 सम्मेलन में पारित प्रस्तावों की एक प्रतिलिपि सौंपना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: BJP प्रत्याशी का विरोध कर रहे लोगों पर भाजपा नेता ने तानी तलवार
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>