केजरीवाल काम करो, ड्रामा नहीं: किरन रिजिजू

Jun 27, 2016

गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया के 52 विधायकों के साथ पीएम निवास के बाहर सरेंडर करने को ड्रामा करार दिया है.

देश की राजधानी दिल्ली में चल रहे घटनाक्रम पर गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने कहा है कि दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को जनादेश दिया कि उनकी सरकार जनता के लिए काम करे, वे इसकी जगह ड्रामा कर रहे हैं. अगर हम भी अरविंद केजरीवाल की कही हर बात पर प्रतिक्रिया देंगे तो देश की जनता के लिए कौन काम करेगा?

रिजिजू ने आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया के 52 विधायकों के साथ पीएम निवास के बाहर सरेंडर करने को ड्रामा करार दिया है.

वहीं  52 विधायकों को हिरासत में लिए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अहतियातन विधायकों को हिरासत में लिया गया. दिनेश मोहनिया को कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है. मोहनिया जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे.

आप के विधायक आज सुबह सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की जिसके बाद वे मनीष सिसोदिया के नेतृत्व में प्रधानमंत्री आवास की तरफ मार्च के लिए कूच कर गए. आप विधायकों के इस प्रदर्शन को देखते हुए 7 RCR के पास धारा 144 लागू कर दिया गया और विधायकों को तुगलक रोड के नजदीक रोक दिया गया. इन विधायकों को तुगलक रोड थाने ने हिरासत में ले लिया है.

पार्टी का कहना है कि पीएमओ के इशारे पर फर्जी मामलों में पुलिस द्वारा विधायकों को परेशान किया जा रहा है.

गौरतलब है कि अभी संगम विहार क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ गाजीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. सिसोदिया पर आरोप है कि उन्होंने कारोबारियों को धमकाया है. फिलहाल सिसोदिया के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं हुआ है.
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>