केजरीवाल को इंजीनियर ने भेजी चूड़ियां, कहा सोनियां गांधी से मांगो डिग्रियां नहीं तो चु़ड़िय़ां पहन कर घर में बैठ जाएं

May 11, 2016
नई दिल्ली: विशाखापत्तनम के जिस इंजीनियर ने केजरीवाल को जूते खरीदने के लिए 364 रूपय का डिमांड ड्राफ्ट भेजा था. उसी इंजीनियर ने इस बार केजरीवाल को चूडियों का एक सेट भेजा है. साथ में एक पत्र भी है जिसमें सोनिया गांधी से डिग्रीयों के बारे में पूछे जाने की बात लिखी गई है. साथ में ये भी लिखा है कि अगर सोनियां गांधी से डिग्रियां नहीं मांग सकते तो चु़ड़िय़ां पहने कर घर में बैठ जाएं.
सोनिया गाँधी से डिग्री के विषय में पूछने की हिम्मत है या नहीं?
सुमित अग्रवाल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को तीन रंगों की चूड़ियों का एक सेट भेजा है. साथ में भेजे पत्र में सुमित ने केजरीवाल से सवाल किया है कि क्या उनमें सोनिया गाँधी की डिग्री के विषय में कुछ पूछने की हिम्मत है या नहीं? सुमित चाहते हैं कि अगर केजरीवाल पीएम मोदी से उनकी डिग्री के बारे में पूछ सकते हैं तो फिर उनहे सोनिय़ा गांधी से भी उनकी डिग्री पुछना चाहिए. आपको बता दें कि बीजेपी नेता सुब्रहमण्यम स्वामी के मुताबिक सोनिया गांधी ने 2004 के हलफनामे में अपनी डिग्री के बारे में गलज जानकारी दी थी.
क्या लिखा है पत्र में
माननीय अरविंद केजरीवाल जी जब आप देश के प्रधानमंत्री की डिग्री सार्वजनिक करने की मांग करते हैं. तो सरकार के बड़े नेता और पार्टी के अध्यक्ष आपकी बातों का जवाब देते हैं. सवाल ये खड़ा होता है की क्यों न आप कांग्रेस अध्यक्षा से भी उनकी डिग्री सार्वजनिक करने की मांग करें? ऐसा न करने से जनता के मन में शंका पैदा होती है की क्या श्री अरविन्द केजरीवाल वास्तव में निष्पक्ष हैं? इसी लिए आपसे सविनय निवेदन है कि या सोनिया जी की डिग्रियां सार्वजनिक करने की मांग करने की हिम्मत दिखाएं, या स्वीकार कर लें की आप उनसे डरते हैं और कृपया ये चूड़ियां पहन के घर बैठ जाएं.
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>