जब जजों के कार्यक्रम में पीएम की मौजूदगी में केजरीवाल बोले-मोदी करा रहे जजों के फोन टेप

Nov 01, 2016
जब जजों के कार्यक्रम में पीएम की मौजूदगी में केजरीवाल बोले-मोदी करा रहे जजों के फोन टेप
दिल्ली हाईकोर्ट के गोल्डेन जुबली फंक्शन में भी केजरीवाल मोदी पर वार करने से नहीं चूके। जबकि कार्यक्रम में मोदी मौजूद रहे। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी के इशारे पर गैरकानूनी तरीके से जजों के फोन टैप किए जा रहे हैं। जब केजरीवाल यह आरोप लगा रहे थे तो हॉल में सन्नाटा पसर गया। वहीं मोदी का चेहरे पर रेखाएं खिंची नजर आईं।
मैने खुद दो जजों की बातचीत सुनी
केजरीवाल ने आरोप लगाया कि दो जजों को उन्होंने फोन टैपिंग को लेकर बात करते सुना है। अगर ऐसा सचमुच में हो रहा है तो न्यायपालिका पर सबसे बड़ा हमला है। उन्होंने कहा कि न्यायपालिका में रिक्तियां चिंता का विषय है, नियुक्ति में देरी अफवाहों को हवा देती है, जो लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है। कॉलिजियम ने केंद्र सरकार को सूची भेजी, लेकिन केंद्र सरकार ने पद नहीं भरे। ऐसा नियम बनाया जाए कि कॉलिजियम की सिफारिश आते ही 48 घंटे में केंद्र लागू करे।
मोदी सरकार ने किया आरोपों से इन्कार
केजरीवाल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि किसी भी जज के फोन टेप होने से मैं इनकार करता हूं। मोदी सरकार न्यायपालिका की आजादी और मजबूती के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।
हाईकोर्ट के गोल्डन जुबली समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी, चीफ जस्टिस टीएस ठाकुर, दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग और रविशंकर प्रसाद मौजूद भी थे।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  मुख्यमंत्री अखिलेश ने रद्द की रैली, कहा-पहले टिकट करूंगा फाइनल
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected