केजरीवाल ने कहा- भाजपा और एबीवीपी हो गई गुंडों की पार्टी

Mar 03, 2017
केजरीवाल ने कहा- भाजपा और एबीवीपी हो गई गुंडों की पार्टी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को ‘गुंडों की पार्टी’ करार देते हुए शुक्रवार को कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय में पिछले सप्ताह हुई हिसक झड़प के बाद अभिभावकों को अपने बच्चों की चिंता सता रही है। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ने यहां एक कार्यक्रम से इतर कहा, “भाजपा तथा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) गुंडों तथा मवालियों की पार्टी है। जो लोग राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) तथा भाजपा का विरोध करते हैं, वे उन्हें राष्ट्रद्रोही ठहरा देते हैं।”

डीयू की छात्रा गुरमेहर कौर को हत्या तथा दुष्कर्म की धमकी पर उन्होंने नाखुशी जताई। गुरमेहर ने बीते 22 फरवरी को रामजस कॉलेज के बाहर हुई झड़प को लेकर एबीवीपी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान शुरू किया था, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे।

उन्होंने कहा, “एबीवीपी की गुंडागर्दी का विरोध करने के लिए जिस तरह गुरमेहर कौर को निशाना बनाया गया और उन्हें दुष्कर्म की धमकी दी गई, वह ठीक नहीं है।”

मुख्यमंत्री ने कहा, “विश्वविद्यालयों तथा कॉलेजों में मौजूदा माहौल के कारण अभिभावकों को अपने बच्चों की चिंता सता रही है। देश इसे बर्दाश्त नहीं करेगा।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>