केजरीवाल ने कहा चुनाव आयोग की चुनौती स्वीकर, आप ईवीएम् मशीन तो दे हमें, भ्रष्टाचार के आरोपों पर बोले , सब झूठ है

May 10, 2017
केजरीवाल ने कहा चुनाव आयोग की चुनौती स्वीकर, आप ईवीएम् मशीन तो दे हमें, भ्रष्टाचार के आरोपों पर बोले , सब झूठ है

कल दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने सबके सामने ईवीएम् को हैक करके दिखाया। वो बेहद ही चौकाने वाला नज़ारा था। सौरभ भारद्वाज ने विधानसभा में लाइव डेमो करके दिखाया और बताया कि कैसे ईवीएम् में छेड़छाड़ करके किसी भी पार्टी के उम्मीदवार को जिताया जा सकता है। हालाँकि चुनाव आयोग का कहना है कि वो ईवीएम् मशीन नहीं है। हमारी ईवीएम् मशीन में छेड़छाड़ संभव नही है। साथ ही चुनाव आयोग का कहना है कि ईवीएम् में ऐसा कोई कोड नहीं डलता है।

चुनाव आयोग के सफाई वाले बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा की अगर चुनाव आयोग हमें अपनी ईवीएम् मशीन दे दे तो हम उसको भी हैक करके दिखा देंगे। हालाँकि पत्रकार उनसे कपिल के आरोपों के बारे में पूछा तब अपने ऊपर लगे आरोप पर पहली बार सफाई देते हुए केजरीवाल ने केवल तीन शब्द कहे. उन्होंने कहा की सब झूठ है।

पत्रकारो से बातचीत में केजरीवाल ने कहा की हमारे विधायक सौरभ भारद्वाज एक कंप्यूटर इंजिनियर है और उन्होंने चिप की तकनीक के बारे में भी काफी काम किया है। उन्होंने आज सदन में डेमो करके दिखाया है की कैसे ईवीएम् में छेड़छाड़ की जा सकती है। जो देश और लोकतंत्र दोनों के लिए खतरा है। इसलिए देश के हर नागरिक को इसके खिलाफ आवाज उठाना जरुरी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>