केजरीवाल के साथ गेस्टहाउस में बेड पर मिली वह 16 साल छोटी लड़की कौन थी, पूर्व सहयोगी का चौंकाने वाला खुलासा

Oct 11, 2016
केजरीवाल के साथ गेस्टहाउस में बेड पर मिली वह 16 साल छोटी लड़की कौन थी, पूर्व सहयोगी का चौंकाने वाला खुलासा

आम आदमी पार्टी के अब तक छोटे नेताओं पर महिलाओं संग अंतरंग संबंध रखने के आरोप लगते रहे। मगर अब इसकी लपेटे में खुद पार्टी मुखिया केजरीवाल आ गए हैं। यह कितना हकीकत है कितना फसाना। यह अभी साफ नही हुआ है। मगर केजरीवाल के साथ एनजीओ में काम कर चुके पूर्व सहयोगी कपिल बजाज ने एक ब्लॉग लिखकर सनसनी फैला दी है। इसमें चौंकाने वाला खुलासा करते हुए लिखा है कि केजरीवाल की खुद से 16 साल की लड़की संग मधुर संबंध रहे हैं। यह लड़की मौजूदा समय दिल्ली सरकार में एक बड़ा पद संभाल रही है। इस ब्लॉग के आधार पर अब सोशल मीडिया पर केजरीवाल के खिलाफ मुहिम  विरोधी चलाना  शुरू कर दिए हैं। खैर हमारा न्यूज पोर्टल कपिल बजाज के दावे की पुष्टि नहीं करता। मगर सोशल मीडिया में बात फैलने के कारण उनके दावे के कुछ अंश दिए जा रहे हैं। चाहें तो आम आदमी पार्टी नेता इस पर पक्ष रख सकते हैं। कपिल बजाज का खुलासा उनके ब्लाग पर पढ़ा जा सकता है। यहाँ क्लिक करे:-http://kbforyou.blogspot.in/2016/10/my-stint-with-kejriwal-wising-up-to.html?m=1

ये भी पढ़ें :-  हाफिज के खिलाफ वैश्विक कार्रवाई चाहता है भारत

केजरीवाल से प्रभावित होकर कपिल जुड़े थे टीम से

कपिल बजाज ने थिंकिंग थ्रू नामक अपने ब्लाग पर लिखा है कि बिजनेस टुडे पत्रिका में काम करने के दौरान वे 2007 में केजरीवाल से जुड़े। उनके काम से प्रभावित होकर कपिल अक्तूबर 2008 में केजरीवाल की टीम से जुड़ गए। केजरीवाल की टीम में उस वक्त केजरीवाल, वकील दिव्य ज्योति और महिला संतोष सहीं। केजरीवाल ने अपनी टीम के साथ अमेरिका की इंडिया फ्रेंड्स एसोसिएशन की ओर से फंडिंग पाकर लोकल सेल्फ गवर्नमेंट नामक मिशन शुरू किया। इस टीम में बाद में एक 20 साल की लड़की भी जुड़ी।

16 साल छोटी लड़की से रहा अफेयर
बजाज ने लड़की की पहचान छुपाने के लिए शिल्पा नाम दिया। कहा कि शिल्पा भले ही 16 साल केजरीवाल से छोटी थी मगर उनके साथ मजाक करती थी। मानो बराबर का दोस्त मानती हो। अक्सर उन्हें निकनेम आलू कहकर पुकारती थी। जबकि दूसरे लोग केजरीवाल के साथ किसी तरह की मजाक की हिम्मत नहीं जुटाते थे।

ये भी पढ़ें :-  उमा भारती को महाकाल पर जल चढ़ाने से रोका गया, धरने पर बैठीं

दरवाजा खटखटाते ही शिल्पा को केजरीवाल ने आलमारी में छुपा दिया
कपिल बजाज ने ब्लॉग में अरविंद केजरीवाल के केरल प्रवास के दौरान एक घटना का जिक्र किया है। कहा है कि टीम तिरुवंतपुरम के सरकारी गेस्ट हाउस में रुकी थी। शिल्पा, मुझे और केजरीवाल को अलग-अलग कमरा मिला। कई बार हमने देखा कि शिल्पा नाइट ड्रेस में अनौपचारिक तरीके से केजरीवाल के साथ गेस्ट हाउस के आसपास टहलतीं थी। इससे दोनों के बीच इन्फॉर्मल रिलेशन का पता चलता था। बजाज के मुताबिक 18 नवंबर 2000 को केजरीवाल से मिलने के लिए उनके कमरे की तरफ गए। दरवाजा नॉक करते ही केजरीवाल ने लड़की को छुपा दिया, फिर सोने का बहाना बनाकर काफी देर बाद दरवाजा खोला। बजाज के मुताबिक इससे पहले वह लड़की की झलक देख चुके थे। फिर केजरीवाल ने शंका दूर करने के लिए बजाज से कहा कि शिल्पा कहां है…। बजाज के मुताबिक शिल्पा आलमारी के पास छुप गई थी।
कपिल बजाज ने कहा कि मैं यह सब देखकर निराश हुआ। कि दुनिया में जिस पर हम भरोसा करते हैं, वह भी चाल-चरित्र से कमजोर मिलता है। इस पर हमने गर्भवती बीवी को फोन कर पूरा वाकया बताया। फिर केजरीवाल से बीवी की बीमारी का बहाना बनाकर उन्हें छोड़कर चला आया।

ये भी पढ़ें :-  इस पत्रकार ने अपनी आलोचना होने पर मुस्लिम महिला को कहा ISI का एजेंट

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected