केजरीवाल की पाकिस्तान में हुई वाह-वाह, पाक स्टैंड्स विद केजरीवाल हुआ टॉप ट्रेंड

Oct 07, 2016
केजरीवाल की पाकिस्तान में हुई वाह-वाह, पाक स्टैंड्स विद केजरीवाल हुआ टॉप ट्रेंड
सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सुबूत मांगने पर केजरीवाल पाकिस्तान में छा गए। ट्विटर पर पाक स्टैंड्स विद केजरीवाल टॉप ट्रेंड हो गया। पाकिस्तानी नेताओं ने इस बयान के बहाने भारत पर निशाना साधा कि सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भारत के नेता भी सवाल उठा रहे हैं।
भारतीय यूजर्स ने साधा निशाना
जब पाकिस्तान में दिल्ली के मुख्यमंत्री के ट्रेंड होने की खबर आई तो भारतीय यूजर्स आक्रोशित हो उठे। उन्होंने भारत में ट्विटर पर केजरीवाल को जमकर अनाप-शनाप बका। एक टिवटर यूजर्स ने लिखा ‘अगर पाकिस्तान में चुनाव हो जाए तो आप को नवाज शरीफ, इमरान खान से ज्यादा सीटें मिल जाएंगी.। यही नहीं किसी ने केजरीवाल के सिर पर पाकिस्तानी निशान वाली टोपी पहना दी है तो किसी ने उन्हें हाफिज सईद का लुक दे दिया है, कोई उन्हें पाकिस्तानी सेना के चीफ राहिल शरीफ के तौर पर पेश कर रहा है।
शाह ने साधा निशाना
उधर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए मीडिया ने अहम भूमिका निभाई है। जब सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में सवाल खड़े किए तो खोजी पत्रकारिता करने वाले अखबार ने सरहद के उस पार की गतिविधियों को जनता के सामने रखा। मगर केजरीवाल और राहुल गांधी ने जनता का मनोबल तोड़ा। उन्होंने अनाप-शनाप बयान दिया। भाजपा जनता के बीच जाकर इनकी पोल खोलेगी।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  मोदी ने देश को नोटबंदी से दर्द दिया : राहुल
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected