कैटरीना जैसी दिखने वाली जरीन खान ने सलमान को लेकर किया खुलासा, बोलीं-‘उनके साथ मेरी…’

Jan 20, 2018
कैटरीना जैसी दिखने वाली जरीन खान ने सलमान को लेकर किया खुलासा, बोलीं-‘उनके साथ मेरी…’

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की दरियादिली के तो कई लोग कायल है। चाहे उनका समाजसेवा के कार्य में हिस्सा लेना हो या फिर लोगों की कदम कदम पर मदद करना हो। उन्होंने हमेशा से लोगों की मदद की है। अगर हम सिर्फ बॉलीवुड की बात करें तो सलमान खान ने ऐसी कई अभिनेत्रियों के करियर बनाया है। जो सफलता के मकाम तक जा पहुंची हैं। वैसे तो बॉलीवुड में कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को उन्होंने एंट्री दिलाई है। उनमें से एक ज़रीन खान भी है।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ पहली डेब्यू फिल्म करने वाली अभिनेत्री जरीन खान ने एक सलमान को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने का कहना है कि सलमान खान के साथ स्टारर फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में कदम रखना उनके लिए सपनीली शुरूआत रही। अभिनेत्री जरीन खान ने कहा कि, ‘सलमान ऐसे शख्स हैं जो हमेशा मेरे प्रिय, मेरे खास, और मेरे दिल के करीब रहेंगे क्योंकि अगर मैंने उनके लिए काम नहीं किया होता, तो मैंने कभी इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बारे में नहीं सोचा होता क्योंकि यह मेरी योजना नहीं थी और अब मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं। मुझे जिस तरह की शुरुआत मिली वह सपनीली शुरुआत थी।’

ये भी पढ़ें :-  सलमान नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कारण नहीं कर रही है कैटरीना शादी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान

अभी हाल में 1921 में नजर आईं जरीन खान ने ये भी खुलासा करते हुए बताया कि “मैं जानती हूं कि कई लोग होते हैं जो एक्टर बनना चाहते हैं और अपना घर छोड़कर मुंबई आ जाते हैं लेकिन उनका सपना कभी पूरा नहीं होता। सलमान खान की मैं बहुत इज्जत करती हूं। मैं हमेशा उनकी शुक्रगुजार रहूंगी। उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है।”

जब अभिनेत्री से सलमान खान के साथ संपर्क में रहने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “उन्होंने मुझे बॉलीवुड में एंट्री दिलाई और आगे का रास्ता मुझे तय करना है। वे मेरे सेक्रेटरी नहीं हैं जिन्हें मैं कॉल करके काम मागूंगी। वो बहुत अधिक व्यस्त रहते हैं। जितना किया है उसके लिए मैं हमेशा उनकी शुक्रगुजार रहूंगी। हम हमेशा संपर्क में नहीं रहते लेकिन मैसेज करते रहते हैं।”

ये भी पढ़ें :-  दीपिका ने बचपन में हुई उनके साथ एक घटना का किया खुलासा, बोलीं-'मारा था एक शख्स को थप्पड़'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>