कटरीना कैफ ने दीपिका से छीनी उनकी ये सबसे प्यारी चीज

May 17, 2017
कटरीना कैफ ने दीपिका से छीनी उनकी ये सबसे प्यारी चीज

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चाओं में हैं। माना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण से चल रही उनकी कैट फाइट की वजह से कैटरीना कैफ इन दिनों काफी चर्चाओं में है, कैटरीना और दीपिका की ये कैट फाइट हाल ही में और भी बढ़ गई है। इन दोनों के बीच झगड़ा बढ़ने की कई वजहों से में एक रणवीर सिंह भी हैं। वैसे तो कैटरीना पहले से ही दीपिका से उनकी चीजों को छिनती आई है। दीपिका के हेयरस्टालिस्ट से लेकर उनके बॉयफ्रेंड तक कैटरीना हर किसी को दीपिका से छीनती आ रही हैं और अब एक बार फिर कैटरीना ऐसा करने जा रही हैं।

ये भी पढ़ें :-  इस शख्स के साथ चल रहा है सचिन की बेटी सारा का अफेयर, सामने आई तस्वीर

हाल ही में कैटरीना के इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद इन दोनों की यह कैट फाइट और भी ज़्यादा बढ़ गई है। इंस्टाग्राम के जरिए पहले तो कैटरीना ने दीपिका की लाइम लाइट कॉपी की, जिस वजह से राबता में दीपिका के नए सांग्स में उनका ग्लैमरस स्टाइल फीका पड़ गया। इतनी ग्लैमरस दिखने के बाद भी दीपिका ने जितनी सोची थी उतनी लाइमलाइट नहीं मिली। इस वजह से दीपिका कैटरीना से काफी नाराज चल रही हैं, क्योंकि दीपिका को लगता है कि कैट ने ये सब जानबूझकर किया है। दीपिका के गुस्से को और बढ़ाते हुए कैट ने फिर से कारनामा कर दिया।

ये भी पढ़ें :-  ब्रिटिश संसद ने सलमान खान को 'ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड' से नवाजा

दरअसल हाल ही में कैटरीना कई जगहों पर दीपिका के बॉयफ्रेंड रणवीर के साथ देखी गईं और अब कैटरीना ने दीपिका को इग्नोर करते हुए रणवीर के इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो किया है। इतना ही नहीं कैटरीना ने अपने एक इंटरव्यू में यहाँ तक कह दिया कि बॉलीवुड में रणवीर के जितनी एनर्जी किसी स्टार के पास नहीं है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>