सलमान नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कारण नहीं कर रही है कैटरीना शादी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान

Feb 01, 2018
सलमान नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कारण नहीं कर रही है कैटरीना शादी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रही है क्यूंकि उनकी पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में धमाल मचा दिया है। लेकिन हाल ही में कैटरीना कैफ की शादी को लेकर इन दिनों बड़ा खुलासा हुआ है। और ये खुलासा खुद अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने किया है, दरअसल कैटरीना कैफ ने खुद की शादी को लेकर बताया कि किया कारण है, जिससे उन्होंने अभी तक अपनी शादी नहीं की। बता दे कि ये वजह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है, जिनकी वजह से कैटरीना कैफ अभी तक शादी नहीं कर रही है।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएप विद वोग में गयी थी, जहाँ पर उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। दरअसल कैटरीना कैफ इस शो में अकेली नहीं गयी थी, बल्कि वह बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और अपनी बेस्ट फ्रेंड आलिया भट्ट के साथ उस शो में पहुंची थी।
दरअसल उस शो के दौरान अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कैटरीना कैफ से उनकी शादी का सवाल करते हुए पूछा कि वह अभी तक अपनी शादी क्यों नहीं कर रही है, तो कैटरीना ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वह अपनी फ्रेंड आलिया भट्ट के कारण शादी नहीं कर रही है। कैटरीना ने इस बारें में आगे बताते हुए कहा कि, “वो इंतजार कर रही हैं कि पहले आलिया की शादी हो जाये, उसके बाद वो अपना घर बसाएंगी।”
वैसे आप इस बारें में तो जानते ही होंगे कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ दो बार दुल्हन बनते बनते रह गयीं है। सबसे पहले वह सलमान खान के साथ शादी करने वालीं थी लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद अभिनेत्री कैटरीना कैफ की रणबीर कपूर के साथ शादी होने वालीं थी लेकिन वो भी न हो सकी और उनका दोनों बार दुल्हन बनने का सपना टूट गया। वैसे इस बारें में तो आप जानते ही होंगे कि आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ कितने अच्छे दोस्त है। फिलहाल ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपना घर कब बसाएंगी।
ये भी पढ़ें :-  बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ने रचाई एक मुसलमान लड़के से शादी, रखा इतना प्यारा नाम
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>