कटियार ने भाजपा की मानसिकता को बताया : प्रियंका

Jan 25, 2017
कटियार ने भाजपा की मानसिकता को बताया : प्रियंका

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद विनय कटियार के महिलाओं के प्रति दुर्भावनापूर्ण बयान से उनकी पार्टी की मानसिकता बेनकाब हो गई है। कटियार ने अपने विवादास्पद बयान में कहा था कि उनकी पार्टी में कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी से ज्यादा सुंदर महिलाएं व अभिनेत्रियां स्टार प्रचारक के रूप में हैं। कटियार के इस बयान से हंगामा मच गया।

प्रियंका ने कहा कि भाजपा नेता के बयान पर उन्हें हंसी आती है।

प्रियंका ने दिल्ली की पत्रकार तवलीन सिंह अरूर को वाट्स एप पर भेजे जवाब में महिला भाजपा नेताओं के बारे में कहा, “वह सही हैं..वे ऐसा करते हैं।”

उन्होंने कहा, “और अगर वह मेरे साथियों में यही बात देखते हैं, जो इतनी मजबूत, बहादुर और खूबसूरत महिलाएं हैं, जिन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए सभी प्रकार की कठिनाइयां झेली है, तब इस पर मुझे हंसी आती है। क्योंकि वह देश की आधी आबादी के बारे में भाजपा की मानसिकता को बेनकाब करते हैं।”

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बाद में प्रियंका गांधी वाड्रा के वाट्स एप संदेश की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की और महिलाओं के प्रति राग-द्वेष रखने वाले भाजपा नेताओं को करारा जबाब देने के लिए प्रियंका गांधी की प्रशंसा की।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>