कासगंज हिंसा: ABP न्यूज़ एंकर ने सुनाई आपबीती-‘दी जा रही गालियां और बेटी को किडनैप करने की धमकी’

Jan 30, 2018
कासगंज हिंसा: ABP न्यूज़ एंकर ने सुनाई आपबीती-‘दी जा रही गालियां और बेटी को किडनैप करने की धमकी’
यूपी के कासगंज जिले में 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा के नाम पर मचे बवाल में हिंसा की आंच अब धीरे-धीरे ठंडी पड़ती हुई नज़र आ रही है, लेकिन माहौल में तनाव अभी भी बरकरार है। दरअसल इस हिंसा में रिपोर्टिंग करने वाले कुछ पत्रकारों को अब धमकियां दी जा रही है।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एबीपी न्यूज़ चैनल के पत्रकार पंकज झा ने ऐसी ही मिल रही धमकियों के बारें में आप बीती बताई, दरअसल एबीपी न्यूज़ चैनल के पत्रकार पंकज झा कासगंज में हुई हिंसा में शुरुआत से ही कवरेज कर रहे है।

एबीपी न्यूज़ के एंकर पंकज झा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से दो ट्वीट करते हुए अपने ऊपर आप बीती के बारें में लिखा उन्होंने पहले ट्वीट में लिखते हुए बताया कि, “सवेरे से कुछ ख़ास तरह के लोग हमें फ़ोन कर गालियॉं दे रहे हैं,जान से मारने की धमकी दे रहे हैं,बेटी का अपहरण करने की चुनौती दे रहे हैं, ये पूछ रहे हैं कि क्या देश में तिरंगा यात्रा निकालने के लिए भी परमिशन की ज़रूरत पड़ेगी?लेकिन ऐसा तो कासगंज के डीएम ने कहा था, तो सवाल उनसे बनता है।”

एबीपी न्यूज़ के पत्रकार पंकज झा ने उन सभी नंबरों की जानकारी यूपी पुलिस को दे दी, जिन नंबरों से उन्हें धमकिया और गालियां दी जा रही थी। पंकज झा ने अपने अगले ट्वीट में लिखते हुए बताया कि, “सालों के पत्रकारिता करते हुए आज ये दिन भी देखना पड़ा है, इन नंबरों को उठाना मैंने बंद कर दिया है, आप पूछेंगे क्यों ? उधर से आती हैं गालियॉं और गोली मारने की धमकियॉं।”
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>