करिश्मा कपूर-संजय में तलाक…बच्चे किसकी कस्टडी में? जानिए

Apr 09, 2016

मुंबई। अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनके पति संजय कपूर ने समझदारी दिखाते हुए आपसी सहमति से तलाक मामले पर राजी हो गए हैं। कोर्ट में सुनवाई के दौरान दोनों ने आपसी सहमति से तलाक के लिए तैयार हैं। अब जब दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है, तो ऐसे में सवाल यह उठता है कि बच्चे किसकी कस्टडी में होंगे। हम आपको बता दें कि कोर्ट ने बच्चों की कस्टडी करिश्मा को दी है, साथ ही यह भी कहा है कि संजय कपूर जब चाहें अपने बच्चों से मिल सकते हैं।

ऐसे हुई सहमति…
सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि मंबई स्थित संजय के पिता का घर करिश्मा कपूर के नाम कर दिया गया है। साथ ही संजय बच्चों के लिए 4 करोड़ के बॉन्ड खरीदे थे, इसका हर माह 10 लाख रुपए का ब्याज मिलेगा।

मुंबई से दिल्ली…
गौरतलब है कि करिश्मा और संजय के बीच तलाक का मामला इससे पहले मुंबई की एक कोर्ट में चल रहा था। मामला अंत तक पहुंचता इससे पहले दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया। इस बीच संजय ने कोर्ट से अपील की कि मुंबई में उनकी जान को खतरा है, इसलिए केस को दिल्ली में ट्रांसफर कर दिया जाए।

कोर्ट के सुझाव को दोनों ने माना…
बता दें कि करिश्मा और संजय कपूर ने 14 साल पहले शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ सालों के बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगीं और दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। जब यह केस मुंबई से दिल्ली हाईकोर्ट शिफ्ट हुआ, तो कोर्ट ने दोनों को सुझाव दिया था कि वे बातचीत से मसला सुलझाएं। करिश्मा ने 2012 में संजय का घर छोड़ दिया था। और फिलहाल मुंबई में अपनी मां के साथ रहती हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>