शायद ही कभी भूल पाएंगी करिश्मा वो काली रात

Aug 16, 2017
शायद ही कभी भूल पाएंगी करिश्मा वो काली रात

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्म कपूर इस वक्त अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। बताया जा रहा है कि, करिश्मा अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल से शादी करने वाली है। लेकिन परेशानी बन रही है उनके बॉयफ्रेंड संदीप की मौजुदा वाइफ जिनसे अभी उनका तलाक नहीं हुआ है।

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने हिन्दी फिल्मो से दुरी बन राखी है। करिश्मा ने फ़िल्मी दुनिया में तब एंट्री की थी जब वह सिर्फ 15 साल की थी। और उनकी पहली फिल्म 1991 में रिलीज हुई हुई ‘प्रेम कैदी’ थी। इस फिल्म में वह साउथ स्टार रहे हरीश कुमार के साथ काम किया था। अपनी इस फिल्मे से वह फ़िल्मी हीरोइन तो बन गई थी, लेकिन ये फिल्‍म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मने तो फिल्म में करिश्मा कपूर का ड्रेसिंग सेंस और मेकअप काफी खराब था। इसलिए हम कह सकते हैं कि करिश्मा की शुरुआत काफी खराब और धीमी हुई थी। पहली फिल्म के बाद ही करिश्मा का बुरा दौर शुरू हो गया था। अगले आने वाले कुछ सालों में उन्होंने पुलिस ऑफिस, जागृति और सपने साजन के जैसी फिल्में की। ये फ़िल्मे भी बॉक्स अॉफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुईं। यहीं से करिश्मा का करियर चलने से पहले रुक गया था। उस दौरान करिश्मा रात-रात भर रोती थीं।

ये भी पढ़ें :-  हार्ट अटैक से अभिनेत्री का निधन, पास के हॉस्पिटल ने किया एडमिट करने से इनकार

उन्हें चुप कराते-कराते उनकी मां बबिता भी रोने लगती थीं। उनकी बहन करीना कपूर उस वक्त काफी छोटी थी लेकिन वह अपनी बहन करिश्मा का हौसला बढ़ाती थीं। बताया जाता है उनके घर में कोई खाना तक भी नहीं खाता था। इतना ही नहीं धर्मेंद्र पहले उन्हें अपने बेटे बॉबी के साथ लॉन्च करना चाहते थे लेकिन करिश्मा का फ्लॉप करियर देखकर धर्मेंद्र ने उन्हें फिल्म में नहीं लिया। लेकिन बाद में करिश्मा की कुछ फिल्मे हिट हुई थी। लेकिन वह कभी बॉलीवुड में राज नहीं कर पाई। लेकिन उनकी बहन करीना ने बॉलीवुड में बड़ा नाम कमा लिया है।

ये भी पढ़ें :-  जब जैकी श्रॉफ ने अभिनेत्री तब्बू के साथ की जबरदस्ती, तो साथ काम ना करने की खाई कसम
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>