प्रेग्नेंसी के सवाल पर भड़की करीना, मेरा मां बनना निजी फैसला है, हमारी निजी जिंदगी पर खबरें बनाना बंद कीजिए

Jul 19, 2016

बॉलीवुड की कुछ जोड़ियां हैं जो खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं फिर चाहे उनका विवादित बयान हो या कोई और कारण.

इन दिनों करीना और सैफ गॉसिप प्वांइट का काफी पॉपुलर हिस्सा बने हुए हैं.

ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले काफी समय से करीना के मां बनने के कयास लगाए जा रहे थे और इन तमाम खबरों की पुष्ठि करते हुए सैफ ने मीडिया को बताया कि वह अपने पहले बच्चे का स्वागत दिसंबर तक करेंगे.

 

हाल ही में करीना अपने एक इंटरव्यू में उस वक्त भड़क गईं जब उनसे एक बार फिर ऐसी खबरों के बाबत सवाल पूछा गया. उन्होंने कहा, ‘मेरी मां बनने की खबर को कई लोगों ने देश का गंभीर मुद्दा मान लिया है. आए दिन बस एक ही सवाल… ऐसे लोगों से मैं कहना चाहती हूं कि मेरा मां बनना निजी फैसला है, हमारी निजी जिंदगी पर इस तरह की खबरें बनाना बंद कीजिए.’

खबरों के मुताबिक एक अंग्रेजी अखबार ने जब करीना से इस बारे में सवाल किया गया कि प्रेग्नेंसी के बाद क्या फिर से वह फिल्मों में दमदार वापसी कर पाएंगी तो इस बात पर करीना काफी भड़क गईं.

करीना ने कहा, ‘मैं प्रेग्नेंट हूं, कोई लाश नहीं और किस बात का ब्रेक? बच्चे को जन्म देना एक सामान्य बात है. मीडिया को इन सब चीजों से उबरने की जरूरत है और हां मेरे साथ अलग तरीके से पेश आना बंद करें. मैं जैसे काम कर रही थी, वैसे ही करती रहूंगी. हम साल 2016 में जी रहे हैं, न कि 18वीं सदी में…मुझे लगता है कि उस जमाने में भी लोग इन सब चीजों को लेकर ज्यादा सभ्य और सामान्य थे, लेकिन आप सभी का इस तरह का बर्ताव अजीब है’.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>