करन जौहर ने किया एक और बड़ा खुलासा कहा, मैने अजय की वाइफ काजोल के साथ किये है ये सब

Jan 13, 2017
करन जौहर ने किया एक और बड़ा खुलासा कहा, मैने अजय की वाइफ काजोल के साथ किये है ये सब

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करन जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी है। जिसमे फिल्म निर्माता करन जौहर ने अपने और काजोल के रिश्ते के बारे में साफ खुसाला किया है। आपको बता दें कि करन जौहर और अभिनेता अजय देवगन की वाइफ काजोल कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन अब दोनों की दोस्ती मानो टूट गई है दोनों अब तकरीबन एक साल से एक-दूसरे बात तक नहीं कर रहे हैं।

ajay-and-kk-1476004166

करन जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में लिखा है कि अब सब कुछ खत्म हो गया है और वो मेरी लाइफ में कभी वापस नहीं आ सकतीं। मुझे लगता है वो भी यही चाहती हैं एक समय पर वो मेरी लाइफ का एक अहम हिस्सा थीं, लेकिन अब सब खत्म हो गया है। उन्होंने मेरे 25 साल के इमोशन को खत्म कर दिया है।

57aa519391c70.image

जानकारी अनुसार काजोल और करन जौहर के बीच चल रहे विवाद की वजह अजय देवगन हैं। बताया जा रहा है कि जबसे ये खुलासा हुआ था कि अजय की फिल्म ‘शिवाय’ और करण की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ एक दिन रिलीज होने वाली है, तबसे काजोल-करण में विवाद शुरू हुआ।

508660-kajol-karan-johar

ऑटोबायोग्राफी में करन जौहर ने लिखा है कि परेशानी कभी उसके और मेरे बीच में नहीं थी। यह उसके हस्बेंड और मेरे बीच थी। कुछ ऐसा हुआ जो केवल वो जानती है, मैं जानता हूं और उसके हस्बेंड जानते हैं। मैं उसे वहीं छोड़ना चाहता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें उस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए थी जो उन्होंने की ही नहीं। मुझे लगा कि अगर वह 25 साल की दोस्ती भूल कर अपने पति को सपोर्ट करना चाहती हैं तो यह उनकी सोच है। मैं उन्हें समझ सकता हूं। लेकिन अब कई महीनों से हमने बात नहीं की है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>