करण जौहर ने खोला राज, कहा- मां ने ये काम न करने की दी थी नसीहत, आज भी है अफसोस

Jan 24, 2018
करण जौहर ने खोला राज, कहा- मां ने ये काम न करने की दी थी नसीहत, आज भी है अफसोस

बॉलीवुड के मल्टी टेलेंटेड अभिनेता और डायरेक्टर करण जौहर अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन कहानियां दर्शकों के सामने पेश कर चुके हैं। इसके अलावा आपने उनको ऑनस्क्रीन कई बार डांस करते तो देखा है, मगर उन्हें गाना गाते हुए बहुत कम लोगों ने देखा होगा। जिसके पीछे एक कारण है। जिसका खुलासा उन्होंने अपने शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ में अपने बचपन के दिनों की बातें शेयर करते हुए किया।

बता दें कि मशहूर फिल्मकार करण जौहर ने अभिनय में भी हाथ आजमा मगर उन्हें यहाँ कोई ख़ास सफलता हासिल नहीं हुई। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि करण जौहर अपना सिंगिंग टेलैंट भी दिखा चुके हैं। उन्होंने अपने शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ में इस बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने स्कूल के दिनों में पहली बार गीत गाया था मगर जब ये बात उनकी माँ को पता चली तो उन्होंने करण को दोबारा कभी न गाने की नसीहत दे दी।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री यामी गौतम फसीं बड़ी मुश्किल में, इसके लिए उन्हें चुकाना पड़ सकती है बड़ी कीमत

करण जोहर ने अपने गाने की बात को बताते हुए कहा ‘मैंने स्कूल के दिनों में एक बार अपनी गायन प्रतिभा दिखाई थी। मेरी मां चाहती थीं कि मैं गायन नहीं लिखावट या किसी अन्य प्रतियोगिता में भाग लूं, लेकिन मैंने गायन प्रतियोगिता में जाने का निर्णय लिया और जब मैं रात को घर गया तो मां को रोते देखा।’ इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि, बेटा तुम जिंदगी में जो करना चाहते हो करो, लेकिन दोबारा कभी गाना मत गाना’ और मेरे सिंगिग करियर का वहीं अंत हो गया। गौरतलब है कि करण जौहर इन दिनों ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में जज के तौर पर देखें जा रहे हैं। इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता कमल हासन ने एक बार फिर दिया विवादित बयान, हिन्दुओं को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>