करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा: पहली बार सेक्स करने के लिए मुझे देने पड़े थे पैसे

Jan 18, 2017
करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा: पहली बार सेक्स करने के लिए मुझे देने पड़े थे पैसे

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने अपनी बायोग्राफी में बड़ा खुलासा किया है। कि पहली बार उन्हें सम्बन्ध बनाने के लिए पैसे देने पड़े थे। An Unsuitable Boy में करण ने ये भी लिखा है कि फर्स्ट सेक्शुअल एनकाउंटर को लेकर उन्हें गर्व नहीं है। उन्होंने कहा कि वे 26 साल के थे, लेकिन उनके पास सम्बन्ध बनाने का अनुभव नहीं था। करण ने कहा कि वे एक हफ्ते बाद दूसरी बार सम्बन्ध बनाने के लिए गए थे।

हालाँकि इससे पहले NoFilterNeha शो में करण ने कुछ और ही कहा था। उन्होंने फर्स्ट टाइम सेक्स को लेकर कुछ कहा था। करण ने अपने किताब में लिखा है- ‘उस वक्त वे शर्मिंदगी के साथ बाहर आए थे। उन्हें खराब लगा था.’ लेकिन NoFilterNeha शो में करण ने इससे पहले अपनी वर्जिनिटी खोने के बारे में कहा था।
फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ की रिलीज के बाद वे न्यूयॉर्क में थे। उनके अंदर कॉन्फिडेंस कुछ ज्यादा ही था। और वे बॉलीवुड अवॉर्ड लेने गए थे। वे जिस होटल में थे वहीं उन्होंने फर्स्ट टाइम सेक्स किया। उन्हें ‘अच्छा लगा और वे उस शख्स के बहुत आभारी रहे। हालाँकि दो अलग-अलग जवाब के कारण कई मीडिया रिपोर्ट्स में करण से पूछा गया है कि लोग किस बात को सही मानें।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>