‘करण अर्जुन’ फिल्म में निभाया था शाहरुख-सलमान की माँ का रोल, पर आज इनकी बुरी हालत देखकर रह जाएंगे दंग

Jan 13, 2018
‘करण अर्जुन’ फिल्म में निभाया था शाहरुख-सलमान की माँ का रोल, पर आज इनकी बुरी हालत देखकर रह जाएंगे दंग

हर साल बॉलीवुड इंडस्ट्री से सैकड़ो फिल्में आती है, लेकिन कुछ ऐसी भी फ़िल्में आती है जो दर्शको के बीच एक गहरी छाप छोड़कर चली जाती है, जिन फ़िल्में के डायलॉग्स लोग कभी नहीं भूलते है। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी फिल्म के बारे में बताएँगे, जिस फिल्म के अंदर एक डायलॉग्स था मेरे करण अर्जुन आएंगे।

दरअसल इस फिल्म का नाम भी करण अर्जुन था, और ये फिल्म साल 1995 में आयी थी। इस फिल्म को राकेश रोशन ने अपने निर्देशन में बनाया था, उस वक़्त इस फिल्म को बनाने में तकरीबन 6 करोड़ रूपये लगे थे, लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन किया था। ये फिल्म साल 1995 की सबसे ज्यादा कमाई के मामले में दूसरी फिल्म थी। इस फिल्म में अभिनेत्री राखी के किरदार को कभी नहीं भूला जा सकता। राखी ने इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख़ खान की माँ का रोल निभाया था, इस फिल्म का जो डायलॉग आज भी लोगो की जुबान पर है ‘मेरे करण अर्जुन आयेंगे’ वो राखी की ही वजह से है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने प्रभास के साथ शादी को लेकर कह दी ये बड़ी बात, "सुनकर चौक जायेंगे आप"

आपकी जानकारी के लिए बता दे उस वक़्त की राखी में और इस वक़्त की राखी में बहुत बदलाव आ गए है, क्यूंकि अब की राखी को पहचानना काफी मुश्किल है। उस वक़्त की राखी के लोग एक्टिंग और खूबसूरती के दीवाने होते थे, इस वक़्त की राखी के ऐसे हालात हो गए है कि आप उनके चेहरे पर उदासी को देखकर रो पड़ेंगे, उनके छोटे छोटे बाल हो गए है जैसे किसी भयानक बीमारी से उभरकर आयी हो।

अभिनेत्री राखी का आप पूरा नाम शायद ही जानते होंगे उनका पूरा नाम राखी मजूमदार है। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बहुत कम उम्र में की थी, जब उनकी उम्र 20 साल थी तब उन्होंने एक बंगाली फिल्म “वधू बरन” में काम किया था वो उनके करियर की पहली फिल्म थी। जिसके बाद उन्होंने तकरीबन 200 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इस अभिनेता के प्यार में थी पागल, और करना चाहती थी उससे शादी, लेकिन हुआ ये....

दरअसल उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की पहली फिल्म में धर्मेंद्र के साथ काम किया था, जिस फिल्म का नाम था “जीवन मृत्यु” अभिनेत्री राखी को काफी बार कई फ़िल्में में उनके बेहतरीन किरदार की वजह से पुरुस्कारों से भी नवाज़ा गया है। अभिनेत्री राखी 2009 में आयी बॉलीवुड फिल्म क्लासमेट्स में आखिरी बार नजर आयी थी, जिसके बाद उन्होंने कोई भी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया है

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>