हार्दिक पांड्या पर बुरी तरह भड़क गए कपिल देव बोले- उसकी ऐसी बेवकूफाना गलतियों के बाद मेरी उससे…..

Jan 18, 2018
हार्दिक पांड्या पर बुरी तरह भड़क गए कपिल देव बोले- उसकी ऐसी बेवकूफाना गलतियों के बाद मेरी उससे…..

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ी बात कह दी है, वह इन दिनों हार्दिक पांड्या से काफी नाराज़ नज़र आ रहे है, भारत के इस दिग्गज आलराउंडर ने कहा कि अगर पांड्या ऐसे ही बेवकूफाना गलतियां करते रहे जैसे उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में की थी, तो वह उनके साथ तुलना के के बिलकुल भी हक़दार नहीं है।

आपकी जानकरी किए लिए बता दे कि हार्दिक पांड्या को कई बार दिग्गज आलराउंडर कपिल देव के बाद भारत का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बताया गया है। दिग्गज आलराउंडर कपिल देव ने अफ्रीका के खिलाफ हुए दूसरे टेस्ट में पांड्या की बल्लेबाजी के प्रदर्शन पर काफी आलोचना की है। उन्होंने पांड्या के बारे में कहा कि, “अगर पांड्या इस तरह की बेवकूफाना गलतियां करना जारी रखता है तो वो मेरे साथ तुलना के हकदार नहीं है।”

भारत के दिग्गज आलराउंडर ने अफ्रीका के खिलाफ दूसरी पारी में पांड्या के आउट होने पर टिप्पणी कर रहे थे। बता दे कि हार्दिक पंड्या अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी की बाहर जाती हुई गेंद को स्लिप के ऊपर से खेलने की कोशिश करना चाह रहे थे जिसके कारण वह विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक को कैच दे बैठे। हार्दिक पांड्या के पहली पारी में रन आउट होने पर भी काफी विशेषज्ञों ने उनकी आलोचना की थी, क्यूंकि वह अपनी लापरवाह रवैये के कारण रन आउट हुए थे, उन्होंने अपना बल्ला क्रीज पर नहीं रखा था। पंड्या के इस तरह रन आउट होने से भारत की पकड़ कमजोर हो गयी थी।

बता दे कि भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर संदीप पाटिल ने भी हार्दिक पांड्या की तुलना दिग्गज आलराउंडर कपिल देव से करना ठीक नहीं है, बोला- उन्होंने इस बारें में बात करते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या के अभी क्रिकेट करियर की शरुआत हुई है, आगे उन्होंने बताया की मैंने कपिल के साथ बहुत क्रिकेट खेली है, सचमुच में कोई तुलना नहीं है, कपिल शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 साल तक भारत के लिए खेलते रहे और पांड्या ने सिर्फ अपना पांचवां टेस्ट मैच खेला है। अभी उन्हें लंबा रास्ता तय करना है।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>