‘कामेडी विद कपिल’ कामेडी शो में नर्सो का अपमान, जंतर-मंतर पर दिया धरना

Jun 10, 2016

नई दिल्ली: कपिल शर्मा के ‘कामेडी विद कपिल’ कामेडी शो में नर्सो के चरित्र को कथित रूप से नकारात्मक तरीके से दिखाए जाने के खिलाफ नर्सो ने जंतर-मंतर पर धरना दिया और कपिल शर्मा की ओर से माफी मांगे जाने की मांग की।

आल इंडिया गवर्नमेंट नर्सेज फेडरेशन (एआईजीएनएफ) द्वारा यहां जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन के बाद जारी की गयी विज्ञप्ति में बताया गया कि कपिल शर्मा के गैर जिम्मेदाराना रवैये के खिलाफ यह विरोध प्रदर्शन किया गया है। इस शो के सात और आठ मई के ऐपिसोड में अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा नर्स के एक चरित्र के चेहरे पर पानी फेंके जाने की आलोचना की गयी।

फेडरेशन ने बताया कि माफी मांगने के साथ ही संगठन की यह भी मांग है कि कपिल शर्मा ऐसे संबंधित सभी एपिसोड को इंटरनेट से हटाएं और नर्सो का इस प्रकार अपने शो में मजाक बनाना बंद करें।

एआईजीएनएफ की महासचिव खुराना ने कहा, नर्सिंग एक परोपकारी पेशा है और यह कोई मनोरंजन का साधन या मजाक का विषय नहीं है। उन्होंने कहा, हर पेशा नोबल होता है और उसकी एक शुचिता होती है।

हम यह जानते हैं कि हंसना बहुत अच्छी चीज है और हम सब के लिए जरूरी है। लेकिन इसकी भी एक सीमा होती है और किसी को इस सीमा का उल्लंघन नहीं करना चाहिए। फेडरेशन द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि कपिल शर्मा को एक जिम्मेदार व्यक्ति की तरह बर्ताव करना चाहिए।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>